Move to Jagran APP

डिप्रेशन में डूबकर खूंखार बन गई राधा

जागरण संवाददाता,एटा: उस पर मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या का करने का आरोप है मगर चेहरे पर अपने किए क

By Edited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 07:43 PM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 07:43 PM (IST)
डिप्रेशन में डूबकर खूंखार बन गई राधा

जागरण संवाददाता,एटा: उस पर मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या का करने का आरोप है मगर चेहरे पर अपने किए के पछतावे की शिकन तक नहीं है। सिटी कोतवाली में दिन भर रही यह महिला राधा बड़ी ही बेबाकी से मासूम की हत्या का कारण तो बताती है मगर उसकी बातें भरोसे लायक नहीं हैं। राधा ने पूछताछ में बताया है कि वह पति को गोली लगने की घटना के बाद डिप्रेशन में डूबी थी इस कारण उसने अपनी सौतन (तहेरी बहन) के बेटे की हत्या कर दी। महिला के बयान को पुलिस ने बेशक दर्ज किया है मगर बयानों में सच्चाई नजर नहीं आ रही।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अवंतीबाई नगर निवासी संजय ¨सह की दूसरी पत्नी राधा ने अपनी सौतन/तहेरी बहन के दो बच्चों में से एक शिवम (4) की शुक्रवार की रात गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद दूसरे बेटे नितिन (7) का गला भी दबाया था, जिसे मरा समझकर छोड़ दिया और राधा फरार हो गई। राधा को लुधियाना में दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद बुधवार की सुबह उसे एटा पुलिस शहर कोतवाली लेकर पहुंची। राधा से सीओ सिटी निवेश कटियार और कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ¨सह ने पूछताछ की। इस दौरान उसने घटना कबूली, मगर घटना के पीछे उसने जो कहानी बताई वह कूटरचित मानी जा रही है।

सब ने छोड़ दिया था मेरा साथ

28 वर्षीय राधा ने पूछताछ में बताया है कि वह अपनी तहेरी बहन तुलसी के पति से प्यार करती है। दो साल से दोनों के बीच गहरे संबंध बन गए थे। डेढ़ साल से राधा संजय के साथ रहने लगी। संजय की पहली पत्नी तुलसी व उसके दो बच्चे शिवम व नितिन भी साथ रहते थे। एक महीने पहले संजय को बदमाशों ने गोली मारकर 1 लाख रुपये लूट लिए। घटना के बाद जख्मी संजय कासगंज में अपना इलाज करा रहा है। पहली पत्नी तुलसी उसकी देखभाल कर रही थी। इस दौरान तुलसी ने दोनों बच्चों की जिम्मेदारी राधा को सौंप दी थी। राधा ने बताया कि उसने अपने बहनोई के साथ ¨जदगी बिताने का फैसला किया था इसलिए उसे उसके पिता अयोध्या ¨सह निवासी सैलई ने भी उससे दूरी बना ली थी। इसलिए वह खुद को तन्हा महसूस करती थी। उसे ¨जदगी में अंधेरा नजर आ रहा था इसलिए उसने डिप्रेशन में आकर बच्चे को मार दिया।

डेढ़ बजे मारा शिवम को

राधा ने कबूला है कि शुक्रवार की रात डेढ़ बजे वह बिस्तर से उठी और दूसरे कमरे में सो रहे शिवम का गला दबा दिया। गला इतनी सख्ती से दबाया गया कि मासूम की चीख भी नहीं निकली। इसके बाद खूनी पंजे नितिन की गर्दन तक पहुंचे। उसका गला दबाया तो वह बेहोश हो गया, मगर उसे मरा जानकर मैं रात में ही घर से चली गई। राधा ने कबूला है कि जब से पति के साथ वारदात हुई तब से वह डिप्रेशन में आ गई थी। राधा चाहती थी कि उसकी तहेरी बहन तुलसी संजय को छोड़कर चली जाए, मगर बच्चों के कारण वह नहीं जा रही थी। राधा कह रही है कि तुलसी उसे टार्चर करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.