Move to Jagran APP

सभासद ने दी आमरण अनशन की चेतावनी

जागरण संवाददाता, कासगंज: सोरों में लोहिया पार्क के सुंदरीकरण और अन्य मांगों को लेकर सभासद का धरना आठ

By Edited By: Published: Fri, 01 Jul 2016 06:37 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2016 06:37 PM (IST)
सभासद ने दी आमरण अनशन की चेतावनी

जागरण संवाददाता, कासगंज: सोरों में लोहिया पार्क के सुंदरीकरण और अन्य मांगों को लेकर सभासद का धरना आठवें दिन भी जारी रहा। सभासद ने अब आमरण अनशन की चेतावनी दी है।

prime article banner

पालिका की जमीन पर बने महाविद्यालय के दोनों दरवाजों पर लोहिया पार्क लिखने, लोहिया पार्क में आम जनता के घूमने पर पाबंदी लगाए जाने वालों पर कार्रवाई सहित आठ सूत्रीय मांगों को लेकर सभासद भूपेश शर्मा बीती 25 जून से धरने पर बैठे हुए हैं। उनका आरोप है कि पालिका के अधिकारी उनकी मांगें नहीं सुन रहे और उनके धरने को अनदेखा किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अब वह आमरण अनशन करेंगे। जब तक पालिका उनकी मांग पूरी नहीं करेगी उनका यह धरना आमरण अनशन में तब्दील होकर जारी रहेगा। इधर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार विश्वकर्मा ने भूपेश शर्मा द्वारा किए गए जा रहे धरने को हठधर्मिता बताया है। उनका कहना है कि सभासद की मांगों के अनुरूप राममनोहर लोहिया पार्क की जांच कराई जा रही है। इसके बाद भी वह अपना धरना समाप्त नहीं कर रहे हैं। जिलाधिकारी को भी इस संबंध में पत्र लिखकर सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.