Move to Jagran APP

दीपोत्सव पर निगरानी करेंगे मजिस्ट्रेट

एटा: दीपोत्सव पर सतर्कता के मद्देनजर मजिस्ट्रेट निगरानी करेंगे। इसके लिए जिलाधिकारी ने 18 अफसरों की

By Edited By: Published: Mon, 20 Oct 2014 06:03 PM (IST)Updated: Mon, 20 Oct 2014 06:03 PM (IST)
दीपोत्सव पर निगरानी करेंगे मजिस्ट्रेट

एटा: दीपोत्सव पर सतर्कता के मद्देनजर मजिस्ट्रेट निगरानी करेंगे। इसके लिए जिलाधिकारी ने 18 अफसरों की तैनाती मजिस्ट्रेट के रूप में की है जो अपनी तैनाती क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था पर नजर रखेंगे।

loksabha election banner

दीपावली के पर्व पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए विशेष सतर्कता की जरूरत है। इसे देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट निधि केसरवानी ने 18 अधिकारियों को मजिस्ट्रेट के रूप में थाना क्षेत्रों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जनपद संवेदनशील की श्रेणी में है और जिसके चलते विशेष सतर्कता बनाए रखना जरूरी है। सभी अधिकारी अपनी तैनाती के स्थान पर निर्धारित समय पर पहुंचकर शाति व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने सभी एसडीएम को निर्देश दिए हैं कि त्योहार पर संवेदनशीलता के मद्देनजर शाति समिति की बैठक करा लें। साथ ही राजस्व निरीक्षक व लेखपालों की भी ड्यूटी लगा दें।

कहां किसकी तैनाती

एसडीएम सदर अजीत कुमार सिंह को कोतवाली नगर, एएसडीएम संदीप कुमार गुप्ता को कोतवाली देहात, प्रभारी बीडीओ मारहरा रघुवीर सिंह यादव को मारहरा, एई लोनिवि अजय कुमार को बागवाला, तहसीलदार एटा वीरेंद्र सिंह को सकीट, एडीओ समाज कल्याण संजीव कुमार सोलंकी को मलावन, एएसडीएम सुनील कुमार यादव को पिलुआ, नायब तहसीलदार अतुल कुमार को रिजोर, एई जल निगम को मिरहची, ईओ नगर पालिका परिषद जलेसर काशीनाथ पाडेय को अवागढ़, एसडीएम जलेसर रविप्रकाश श्रीवास्तव को जलेसर, तहसीलदार जलेसर आनंद सिंह को शकरौली, एसडीएम अलीगंज पीके सक्सेना को अलीगंज, तहसीलदार अलीगंज ठाकुर प्रसाद को नयागाव, सेवायोजन अधिकारी टीएन तिवारी को राजा का रामपुर, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी अजयवीर सिंह यादव को जसरथपुर, एई लोनिवि संजीव कुमार को निधौलीकला, एई लोनिवि एमपी सिंह को जैथरा पर तैनाती दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.