Move to Jagran APP

करें स्वतंत्र मतदान, प्रशासन आपके साथ: डीएम

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 06:29 PM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 06:29 PM (IST)
करें स्वतंत्र मतदान, प्रशासन आपके साथ: डीएम

जागरण संवाददाता, एटा: प्रशासन ने मतदान फीसद बढ़ाने के लिए हर मतदाता को जागरूक किया है। महीनों से जिस दिन का इंतजार हो रहा था, वह आ गया है। अब जिम्मेदारी है मतदाताओं की। उन्हें मजबूत लोकतंत्र के निर्माण के लिए घरों से मतदान करने को निकलना चाहिए। प्रशासन पूरी तरह से मतदाताओं के साथ है। इन्हीं बातों के साथ जिला मजिस्ट्रेट व जिला निर्वाचन अधिकारी मयूर माहेश्वरी ने जनपदवासियों से मतदान की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने, देश के विकास, उन्नति और समृद्धि के लिए सभी मतदाता 24 अप्रैल को मतदान दिवस पर मतदान अवश्य करें। स्वतंत्र, भयमुक्त , किसी भी दबाब या प्रलोभन में आए बिना मतदान करें।

loksabha election banner

मतदाताओं को जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा। शाम 6 बजे तक जितने भी मतदाता वोटिंग के लिए लाइन में लग जाएंगे, उन सभी को मतदान कराया जाएगा, उसके बाद ही मतदान समाप्त होगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति उन्हें डराए, धमकाए, किसी के पक्ष में मतदान करने का दबाव बनाए, प्रलोभन दे या मतदान करने से रोके, तो तुरंत इसकी सूचना सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट, एडीएम, एसडीएम, संबंधित थाने को दें। ऐसे लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाएगा। मतदाताओं की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि प्रशासन उनके साथ है, उन्हें पूरी सुरक्षा और सहयोग दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.