PreviousNext

प्रदीप शर्मा को मिली भलुअनी थाने की कमान

Publish Date:Sun, 17 Sep 2017 11:11 PM (IST) | Updated Date:Sun, 17 Sep 2017 11:11 PM (IST)
प्रदीप शर्मा को मिली भलुअनी थाने की कमानप्रदीप शर्मा को मिली भलुअनी थाने की कमान
देवरिया : पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने जिले में कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए शनिवार

देवरिया : पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने जिले में कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए शनिवार की रात पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल कर दिया। स्पेशल क्राइम ब्रांच के प्रभारी रहे प्रदीप शर्मा को बेहतर कार्य करने पर इनाम में भलुअनी थाने की कुर्सी सौंप दी। जबकि गैर जनपद जा रहे बनकटा व मदनपुर के थानाध्यक्ष को लाइन में आमद करने का निर्देश दे दिया। जबकि लाइन में जमे कई उप निरीक्षक व सिपाहियों को चौकी व थानों में जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आइजी के निर्देश पर जनपद में गठित स्पेशल एसओजी के प्रभारी रहे प्रदीप शर्मा की टीम ने हाल ही में मोटरसाइकिल चोर गैंग का खुलासा किया। खुलासा करने के तीसरे ही दिन पुलिस अधीक्षक ने प्रदीप शर्मा को इनाम स्वरूप भलुअनी थाने की जिम्मेदारी दे दी। जबकि भलुअनी थानाध्यक्ष अजय ओझा को बनकटा थाने की और सर्विलांस के प्रभारी उप निरीक्षक अनिल ¨सह को मदनपुर थाने की कमान सौंपी गई है। बनकटा थानाध्यक्ष रहे राजेंद्र प्रताप ¨सह यादव का बस्ती व मदनपुर थानाध्यक्ष रहे उप निरीक्षक ज्ञान प्रकाश पाठक का गोंडा स्थानांतरण हो जाने के चलते उन्हें लाइन में आमद कराने का निर्देश दे दिया गया। जबकि तीन हेड कांस्टेबल समेत 30 पुलिसकर्मियों को विभिन्न थानों पर तैनाती दी गई है।

-----------

श्रवण यादव बने कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक

पुलिस अधीक्षक ने एक निरीक्षक व 15 उप निरीक्षकों के भी कार्य क्षेत्र में बदलाव कर दिया, जिसमें प्रभारी जन सूचना इंस्पेक्टर नेहरू को यूपी 100 का प्रभारी बनाया है। जबकि कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक परमा शंकर यादव को वरिष्ठ उप निरीक्षक भलुअनी, मझौलीराज चौकी इंचार्ज श्रवण यादव को सदर कोतवाली का वरिष्ठ उप निरीक्षक, सलेमपुर कोतवाली के उप निरीक्षक राजवीर ¨सह यादव को मझौलीराज चौकी इंचार्ज, पुलिस लाइन से महेंद्र प्रसाद को करौंदी चौकी इंचार्ज, रामगिरीश चौहान चौकी इंचार्ज करौंदी से गौरीबाजार, पुलिस लाइन से उप निरीक्षक रामरतन यादव को जेल चौकी इंचार्ज, जेल चौकी प्रभारी मोहन यादव को बनकटा, राजेश ¨सह बनकटा से भुजौली चौकी प्रभारी, भुजौली चौकी प्रभारी जय शंकर पांडेय को गौरीबाजार, पुलिस लाइन से उप निरीक्षक योगेंद्र यादव को कोतवाली सलेमपुर, कवींद्र नाथ ¨सह को बघौचघाट, राघव राम को खामपार, उप निरीक्षक किरन मिश्रा को सदर कोतवाली, राम मोहन ¨सह को गौरीबाजार, योगेंद्र नाथ यादव को थाना मईल में तैनाती दी गई है।

---------

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:transfer(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कचहरी से लौट रही महिला को पीटाजालसाजों ने डकार लिया बेरोजगार का 70 हजार
यह भी देखें