Move to Jagran APP

युवाओं को रिझा गए अमित शाह

देवरिया: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के अमित शाह ने अपने चौदह मिनट के भाषण में युवाओं को

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Feb 2017 11:27 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 11:27 PM (IST)
युवाओं को रिझा गए अमित शाह
युवाओं को रिझा गए अमित शाह

देवरिया: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के अमित शाह ने अपने चौदह मिनट के भाषण में युवाओं को खूब रिझाया। जनसभा में युवाओं के जन सैलाब को देख कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही 70 लाख युवाओं को भाजपा रोजगार देगी। हर बेरोजगार को रोजगार दिया जाएगा। यह भाजपा की प्राथमिकता में है।

loksabha election banner

अमित शाह ने नए अंदाज में युवाओं से हामी भरवाई। उन्होंने पूछा जिले में कितने युवाओं को रोजगार मिला है, इस पर भीड़ ने नकारात्मक उत्तर दिया। इस पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में समूह ग और समूह घ की नौकरियों में साक्षात्कार को खत्म किया जाएगा, ताकि साक्षात्कार के नाम पर युवाओं की ठगी न हो सके। शिक्षा के साथ ही उन्होंने लड़कियों की शिक्षा मुफ्त करने तथा जाति, धर्म व संप्रदाय से ऊपर उठकर सभी मेधावी छात्रों को लैपटाप मुहैया कराने की बात कही। किसानों का कर्जा माफ करने के साथ ही प्रदेश में समाजवादी पार्टी से लड़ रहे माफियाओं और अपराधियों का भी मंच से नाम गिनाया और कहा कि प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का कार्य भाजपा करेगी। इसके लिए जब तक युवाओं का सहयोग नहीं होगा तब तक जले हुए ट्रांसफार्मर जैसे सरकार को हम हटा नहीं पाएंगे। इसका युवाओं ने जोरदार समर्थन किया तथा एक स्वर से भाजपा सरकार बनाने के लिए जुट जाने को कहा।

इस अवसर पर सांसद र¨वद्र कुशवाहा, भाजपा प्रत्याशी काली प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिरूद्ध मिश्र, जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव, चंद्रभूषण ¨सह, मिथिलेश बाबा, भासपा के राजेश राजभर, विभूति प्रसाद, रामध्यान पटेल, छेदी प्रसाद कन्नौजिया, अरुण कुमार पांडेय, रवींद्र श्रीवास्तव, कुंज बिहारी ¨सह, बृजेश धर द्विवेदी, रमेश ¨सह, जितेंद्र ¨सह, विजय शंकर, ओंकार मिश्र, राणा प्रताप गौड़, जेपी मद्धेशिया, त्रिवेणी गुप्ता, त्रिभुवन ¨सह, आदि मौजूद रहे।

-------------------------

ओमप्रकाश राजभर ने भी अपने वोट को सहेजा

सलेमपुर: भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपने भाषण में भासपा के मतदाताओं से भाजपा से आगे रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भासपा के मतदाता तथा राजभर समाज, चौहान समाज के लोग अपना ऐसा परचम लहराएं कि भाजपा कार्यकर्ता से आगे रहे। राजभर तथा चौहान के हित के लिए सपा व बसपा कोई सरकार कार्य नहीं की है। भाजपा की सरकार बनी तो राजभर समाज एवं अन्य पिछड़ों का उत्थान होगा।

----------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.