Move to Jagran APP

घटना के खुलासे में जुटी टीमें, जांच शुरू

देवरिया : जनपद के भलुअनी थाना क्षेत्र में हुई दुष्कर्म की घटना सनसनीखेज बन चुकी है। दुष्कर्म की घ

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 11:37 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 11:37 PM (IST)
घटना के खुलासे में जुटी टीमें, जांच शुरू
घटना के खुलासे में जुटी टीमें, जांच शुरू

देवरिया : जनपद के भलुअनी थाना क्षेत्र में हुई दुष्कर्म की घटना सनसनीखेज बन चुकी है।

loksabha election banner

दुष्कर्म की घटना ने पुलिस विभाग की परेशानी बढ़ा दी है। सुबह जहां घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सादे वर्दी में मौके पर पहुंच गए तो सुबह पांच बजे ही अपर पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गए और घटना की जांच करना शुरू कर दिए। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ ¨सहा के नेतृत्व में भलुअनी थाना की दो टीम, क्राइम ब्रांच समेत कई टीमों को खुलासे के लिए लगाया गया है। पुलिस टीम दिनभर भलुअनी में जमी रही और घटना के तार को जोड़ आरोपियों तक पहुंचने में जुटी रही। हालांकि पुलिस टीम को अभी तक इस घटना में कुछ सफलता नहीं मिल सकी है।

------

इलेक्ट्रानिक सर्विलांस का लिया जा रहा सहारा

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी से आइजी जोन से लेकर अन्य अधिकारी तक दिनभर जानकारी लेते रहे। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने मौके पर सर्विलांस टीम को भी भेजा और वहां का नक्शा बनवाया है। घटना में आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस इलेक्ट्रानिक सर्विलांस का सहारा ले रही है। पुलिस का मानना है कि इलेक्ट्रानिक सर्विलांस से यह पता चल जाएगा कि घटनास्थल पर उस समय कौन-कौन से मोबाइल नंबर रहे। इसके जरिये ही पुलिस आरोपियों तक पहुंच जाएगी और घटना का पर्दाफाश कर देगी। पुलिस का मानना है कि इसमें जरूर आसपास के ही लोग शामिल हैं।

-----

एक सप्ताह में हुई चार दुष्कर्म की घटनाएं

इस समय जनपद में महिलाओं पर हैवानों की नजर टेढ़ी हो गई है और एक सप्ताह में जनपद में हैवानों ने चार की आबरू लूट ली। सबसे पहले सदर कोतवाली के एक गांव में शौच करने को जा रही एक महिला को पकड़ कर गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। कोतवाली गई, लेकिन उसे वहां से न्याय नहीं मिला। इसके अगले ही दिन गौरीबाजार थाना क्षेत्र में गन्ने की खेत में घास काटने गई एक किशोरी के साथ अधेड़ ने मुंह काला किया, जबकि सदर कोतवाली के एक गांव में मकान मालिक के बेटे ने एक किशोरी के साथ मुंह काला कर दिया। यह तो एक बानगी मात्र है। हाल के दिनों में इस तरह की कई घटनाएं हुईं। कुछ मामलों में आरोपी जेल भी जा चुके हैं।

----

पहले तो भूत समझ भागे लोग

भोर में गांव के लोग जब बगीचे की तरफ गए तो युवती कराह रही थी। युवती को कराहते देख लोगों को लगा कि कोई भूत है। इसके बाद वह गांव की तरफ भाग गए और गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद दर्जनों की संख्या में लोग आए तो नजदीक जाकर युवती से उसकी आपबीती पूछी। आपबीती सुन लोगों के पैर तले जमीन ही खिसक गई। लोगों ने यूपी 100 व 1090 पर इसकी सूचना दी तो पुलिस विभाग का सेट घनघनाने लगा और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.