Move to Jagran APP

सलेमपुर में एसएस माल के नए शाखा का हुआ शुभारंभ

देवरिया : सलेमपुर स्थित मुख्य मार्ग पर ओवरब्रिज के समीप एसआर टावर में गुरुवार को एसएस माल के भव्य श

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 04:25 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 04:25 PM (IST)
सलेमपुर में एसएस माल के नए शाखा का हुआ शुभारंभ
सलेमपुर में एसएस माल के नए शाखा का हुआ शुभारंभ

देवरिया : सलेमपुर स्थित मुख्य मार्ग पर ओवरब्रिज के समीप एसआर टावर में गुरुवार को एसएस माल के भव्य शो-रूम का साहित्यकार डा.अरुणेश नीरन ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान डा.नीरन ने कहा कि सलेमपुर में यह पहला शो-रूम है। जहां एक ही छत में आम आदमी की दिनचर्या के सभी सामान किफायती दामों पर उपलब्ध होगी। इससे समय के साथ पैसों को भी बचत होगी। मन्नन प्रसाद ने कहा कि अच्छी क्वालिटी के सामान उचित दाम पर जब लोगों को मुहैया होगा तो निश्चित ही इस शो-रूम में ग्राहकों की भीड़ बढ़ेगी।

loksabha election banner

प्रबंधक मनोज पांडेय ने कहा कि नए प्रतिष्ठान पर हर प्रकार के रेडीमेड व अन्य प्रकार के कपड़े, दैनिक उपयोग के सामान उचित मूल्य पर ग्राहकों को मिलेंगे।

निदेशक उसमान गनी ने कहा कि देवरिया की तरह सलेमपुर के उपभोक्ताओं के लिए भी विशेष आफर दिया जाएगा। नए प्रतिष्ठान में हर प्रकार के मेंस जींस, मेंस फार्मल शर्ट, कोट-पेंट, शेरवानी, मेंस टी-शर्ट, कुर्ती, टाप, फुट वियर, सूट, टैडीवियर आदि सामान उचित मूल्य पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध होंगे।

सांसद प्रतिनिधि जयनाथ कुशवाहा गुड्डन ने कहा कि सलेमपुर के लिए यह शाप बहुत ही अच्छा है। इस अवसर पर रफीक अंसारी, इसराफिल , गोपाल कुशवाहा, पवन ¨सह, मारकंडेय मल्ल, रामायण प्रसाद गुप्ता, प्रेमचंद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.