Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपेंगे भाजपाई

देवरिया: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सलेमपुर में आने को लेकर भाजपा की ¨सचाई विभाग के डाक बंगले पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 11:13 PM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 11:13 PM (IST)
मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपेंगे भाजपाई
मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपेंगे भाजपाई

देवरिया: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सलेमपुर में आने को लेकर भाजपा की ¨सचाई विभाग के डाक बंगले पर तैयारी बैठक हुई। इसमें सलेमपुर को जिला बनाने के मुद्दे पर विधायक एवं सांसद में मतभेद रहा। वहीं कार्यकर्ताओं ने प्रस्ताव में जिला बनाने के मुद्दे पर विधायक के प्रस्ताव का समर्थन किया। इसके अलावा सलेमपुर के विकास संबंधित कुल 30 प्रस्ताव रखे गए। जिसे मांग पत्र के रूप में मुख्यमंत्री को सौंपने का निर्णय लिया गया।

loksabha election banner

बैठक की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण से हुई। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के आगमन पर सलेमपुर के विकास संबंधी मुद्दे को मांग पत्र के रूप में सौंपने की बात कही। विधायक काली प्रसाद ने कहा कि चुनाव में सलेमपुर को जिला बनाने के सवाल पर मैं चुनाव लड़ा था। सलेमपुर को हर हाल में जिला बनवाऊंगा। इसके बाद सांसद रवींद्र कुशवाहा ने सलेमपुर को जिला बनाने के मुद्दों को मुख्यमंत्री के सामने न रखे जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि बेल्थरा रोड में भी पार्टी विधायक हैं। ऐसे में यहां सलेमपुर को जिला बनाने का मुद्दा न उठाया जाए। इसके बाद कार्यकर्ता शोर करने लगे। सभी ने सलेमपुर को जिला बनाने का प्रस्ताव दिए जाने की बात कही। इसके अलावा सलेमपुर में पालीटेक्निक कालेज, मेडिकल कालेज, राजकीय महिला डिग्री कालेज को पीजी कालेज, बीएससी, उद्योग स्थापित करने, तुर्तीपार हाल्ट को रेलवे स्टेशन का दर्जा दिए जाने सहित कुल 30 प्रस्ताव पास किए गए। जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पहली बार सलेमपुर आ रहे हैं यह सलेमपुर व जिले के लिए सौभाग्य की बात है। ऐसे में उनके जोरदार स्वागत के लिए अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की जरूरत है। इस दौरान प्रमुख रूप से अशोक कुमार पांडेय, जयनाथ कुशवाहा, रवींद्र श्रीवास्तव, कन्हैया जायसवाल, ओमप्रकाश विश्वकर्मा, त्रिपुणायक विश्वकर्मा, जितेंद्र ¨सह, राकेश शुक्ला, दिलीप सिंह बघेल, भोला बाबा, बचनदेव गोंड, संजय, रामनयन ¨सह, बृजेश उपाध्याय, अभिषेक जायसवाल, संजय राव आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.