Move to Jagran APP

देवरिया से जन्मेजय होंगे भाजपा के प्रत्याशी

देवरिया: विधायक जन्मेजय ¨सह सदर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी होंगे। सोमवार को पा

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 11:02 PM (IST)
देवरिया से जन्मेजय होंगे भाजपा के प्रत्याशी
देवरिया से जन्मेजय होंगे भाजपा के प्रत्याशी

देवरिया: विधायक जन्मेजय ¨सह सदर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी होंगे। सोमवार को पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशियों की सूची में दूसरी बार पार्टी ने भरोसा जताते हुए टिकट दिया है। श्री ¨सह ने पहली बार वर्ष-2012 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की टिकट पर भारी मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। शायद यही वजह है कि टिकट के लिए दावेदारों की लंबी लाइन होने के बावजूद श्री ¨सह सभी पर भारी पड़े।

loksabha election banner

गौरी बाजार संवाददाता के अनुसार सदर विधायक जन्मेजय ¨सह को भाजपा द्वारा टिकट देने की जैसे ही सूचना मिली समर्थकों ने खुशी जताते हुए रामपुर चौराहे पर पटाखे फोड़ नारेबाजी की। इसी के साथ सदर सीट पर टिकट को लेकर लगाये जा रहे कयास पर भी विराम लग गया।

सदर विधायक अपने कुछ समर्थकों के साथ रामपुर चौराहा स्थित पार्टी कैंप कार्यालय पर बैठे थे कि इसी बीच पार्टी द्वारा सूची जारी की गई। सूची में देवरिया सदर से जन्मेजय ¨सह का नाम देखते ही समर्थक खुशी से झूम उठे। विधायक के चेहरे पर भी टिकट मिलने की खुशी झलक रही थी। पिछले कुछ दिनों से सदर सीट से भाजपा द्वारा टिकट दिये जाने को लेकर आधा दर्जन उम्मीदवारों के नाम को लेकर अलग-अलग कयास लगाये जा रहे थे। नगर पंचायत गौरी बाजार के चेयरमैन विजय कुमार सैनी, उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विद्यासागर जायसवाल,नाथू ¨सह,सत्यम जायसवाल,जयप्रकाश ¨सह आदि ने खुशी जताते हुए बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.