Move to Jagran APP

युवक ने जबरदस्ती भरी कालेज से लौट रही छात्रा की मांग

देवरिया : भटनी स्थित एक इंटर कालेज से पढ़कर बुधवार को सहेली के साथ घर जा रही छात्रा को एक युवक ने रा

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 12:25 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 12:25 AM (IST)
युवक ने जबरदस्ती भरी कालेज से लौट रही छात्रा की मांग

देवरिया : भटनी स्थित एक इंटर कालेज से पढ़कर बुधवार को सहेली के साथ घर जा रही छात्रा को एक युवक ने रास्ते में रोककर जबरदस्ती उसकी मांग भर दी। अचानक हुई इस घटना से हतप्रभ छात्रा व उसकी सहेली ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़े, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया था। इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी भटनी नगर स्थित एक इंटर कालेज में कक्षा 12 की छात्रा है। बुधवार को भी पैदल अपनी सहेली के साथ पढ़ने के लिए घर से निकली थी। दोपहर बाद पढ़कर वह अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी। अभी वह जिगिना मिश्र व छपिया गांव के बीच स्थित जटहावीर बाबा स्थान तक पहुंची थीं कि उसके गांव का विकास यादव मोटरसाइकिल से अपने दोस्त के साथ आ गया और उसे रोकते हुए शादी की बात करने लगा। विरोध करने पर उसने जबरदस्ती उसकी मांग में ¨सदूर भर दिया। इस दौरान दोनों छात्राओं ने उससे धक्का-मुक्की करते हुए शोर करना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर आए, लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों ने छात्रा के परिजनों को इसकी जानकारी दी, थोड़ी देर में परिजन वहां पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर को सूचना गई। घटना की जानकारी लेने बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी युवक के घर छापामारी की, लेकिन आरोपी युवक वह घर पर नहीं मिला। घबराई छात्रा काने बताया कि आरोपी ने जाते-जाते कहा कि अगर तुम हमारी बात नहीं मानी तो तुम्हारे भाई की हत्या कर दूंगा। इस बाबत थानाध्यक्ष परमा शंकर यादव ने कहा कि इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेटी की मांग में ¨सदूर देख बेहोश हो गई मां

जटहा वीर बाबा स्थान के समीप बेटी की मांग गांव के युवक द्वारा भर देने की सूचना पर छात्रा की मां भी दौड़ते हुए मौके पर पहुंची। बेटी की मांग में ¨सदूर देख वह मौके पर ही बेहोश होकर गिर गई। यह देख लोगों ने उसको पानी का छींटा मार होश में लाया तो वह दहाड़ मारकर रोने लगी। महिला का कहना था कि मैंने बेटी के कन्यादान का सपना संजोया था, लेकिन उसने मेरी बेटी की मांग में ¨सदूर भर दिया। इतना कहते हुए पुन: बेहोश हो गई।

पहले बोलता था अश्लील शब्द

इस घटना का आरोपी पहले से ही एक दलित अधिनियम के मुकदमे में वांछित चल रहा है। छात्रा का कहना है कि आए दिन वह उसको अश्लील शब्द बोलता था। लेकिन मैंने कभी भी कुछ उससे नहीं कहा। बुधवार को वह हाथ पकड़ा और शादी करने की बात कहते हुए मांग में ¨सदूर भर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.