Move to Jagran APP

मुख्य मार्ग बदहाल, वाहन चालक परेशान

देवरिया: एक तरफ जहां सरकार सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने का निर्देश दे रही है तो दूसरी तरफ मुख्य मार्

By Edited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 11:12 PM (IST)
मुख्य मार्ग बदहाल, वाहन चालक परेशान

देवरिया: एक तरफ जहां सरकार सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने का निर्देश दे रही है तो दूसरी तरफ मुख्य मार्गो की स्थिति ओवरलोड वाहनों के चलने के चलते खराब होती जा रही है, वह चाहे देवरिया-बलिया मार्ग हो या फिर राम-जानकी मार्ग। इन सड़कों पर कई जगह गिट्टी उखड़ गई है तो कई जगह गढ्डा बन गया है। जिसके चलते वाहन चालकों को वाहन लेकर चलने में दिक्कत हो रही है।

loksabha election banner

आज प्रदेश सरकार की पहल पर सड़कों की लगातार निर्माण कार्य चल रहा है और गांव से लेकर शहर तक की सड़कें बन रही है। लेकिन कुछ सड़कों की गुणवत्ता में सवाल उठने लग रहे हैं। चार वर्ष पूर्व ही सलेमपुर से भागलपुर मार्ग का निर्माण कराया गया। इस सड़क के निर्माण के दौरान ही गुणवत्ता पर सवाल खड़ा हो गया और पूर्व विधायक स्वामीनाथ भाई ने आंदोलन भी किया। लेकिन उसके बाद भी इसके गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया गया। जिसके चलते कुंडौली से लेकर भागलपुर तक कई जगहों पर सड़क पर गड्ढा हो गया है। सलेमपुर-देवरिया मार्ग पर भरथुआ के समीप गिट्टी उखड़ गई है। इसके अलावा राम-जानकी मार्ग की भी स्थिति कुछ ठीक नहीं है। उसकी भी गिट्टी कई जगहों पर उखड़ गई है। हाल में हुई बारिश के चलते पटरी भी कई जगहों पर बह गई है। लोगों का मानना है कि इन सड़कों पर ओवरलोड वाहनों के चलने के चलते इन सड़कों की यह स्थिति हुई है। एआरटीओ द्वारा वाहनों की चे¨कग में तेजी लाना चाहिए और ओवर-लोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.