Move to Jagran APP

पिकअप ने तोड़ा रेलवे ढाला, दो घंटे तक मेमो पर चली ट्रेन

देवरिया : गोरखपुर-छपरा रेल खंड पर भटनी स्थित 116 नंबर रेलवे ढाला को दोपहर में बंद करते समय एक पिकअप

By Edited By: Published: Sun, 24 Apr 2016 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 24 Apr 2016 10:44 PM (IST)
पिकअप ने तोड़ा रेलवे ढाला, दो घंटे तक मेमो पर चली ट्रेन

देवरिया : गोरखपुर-छपरा रेल खंड पर भटनी स्थित 116 नंबर रेलवे ढाला को दोपहर में बंद करते समय एक पिकअप ने ठोकर मारकर तोड़ दिया। इसके बाद जहां ट्रेन को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा, वहीं मेमो पर ट्रेन चलाई गई, जिससे रेल कर्मियों के साथ आम लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर इस मामले में देर शाम तक आरपीएफ द्वारा कार्रवाई नहीं की गई थी।

prime article banner

भटनी उपनगर में तीन रेलवे ढाला है, लेकिन ट्रेनों का आवागमन ज्यादा होने से अधिकांश समय रेलवे ढाला बंद रहता है, जिससे लोग परेशान रहते हैं। बताया जा रहा है कि गोरखपुर से सिवान की तरफ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन भटनी रेलवे स्टेशन से खुलने वाली थी कि 116 नंबर रेलवे ढाला पर तैनात कर्मचारी ढाला को बंद करने लगा। इसी बीच बाजार की तरफ से एक पिकअप आया और ढाला को तोड़ते हुए निकल गया। ढाला टूटने के बाद लाइन क्लीयर नहीं हो सका और ट्रेन को रोकना पड़ा। बाद में ढाले पर जंजीर लगाया गया और मेमो पर ट्रेनों को चलाया गया। इस दौरान रेलवे कर्मचारियों के साथ ही आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इंस्पेक्टर आरपीएफ पीएन पासवान ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.