Move to Jagran APP

भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या

देवरिया : भलुवनी थाना क्षेत्र के टेकुआ गांव में मंगलवार को सुबह करीब आठ बजे मोटर साइकिल सवार दो बदमा

By Edited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 11:04 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 11:04 PM (IST)
भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या

देवरिया : भलुवनी थाना क्षेत्र के टेकुआ गांव में मंगलवार को सुबह करीब आठ बजे मोटर साइकिल सवार दो बदमाश पैंतालीस वर्षीय एक भट्ठा मालिक के सिर में गोली मार कर फरार हो गये। अधेड़ की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की वजह चुनावी रंजिश कही जा रही है। मृतक के पिता ने एक कांग्रेसी नेता व उसके भाई समेत चार लोगों पर भट्ठा मालिक की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को सौंपा है। तहरीर के मुताबिक जीतेंद्र यादव उर्फ कून्नू पुत्र कविलाश निवासी ग्राम टेकुआ भट्ठे के व्यवसाय से जुड़ा था। मंगलवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे अपने रामजी यादव के साथ घर से वह अपने भट्ठे पर पहुंचा। कुछ देर बाद मोटर साइकिल सवार दो युवक ग्राहक के तौर पर वहां पहुंचे।

loksabha election banner

ईंट -भट्ठे के समीप कटरैन शेड के नीचे बैठ जितेंद्र से उन्होंने ईंट देखने की इच्छा जताई। उस वक्त भट्ठे पर कार्यरत मजदूर अपने काम में लीन थे, जबकि जितेंद्र दोनों युवकों के साथ ईंट के चट्ठे की ओर बढा। ईंट देखने के बाद दोनों युवक जितेंद्र के साथ फिर कटरैन शेड की तरफ लौट आए। बातचीत के दौरान भट्ठा मालिक कटरैन शेड में रखे बेंच पर बैठ गया। तभी बदमाशों ने उसके दाहिनी कनपटी पर असलहा सटा कर फायर झोंक दिया। गोली लगते ही जितेंद्र बेंच पर लुढ़क गया। गोली की आवाज सुन मजदूरों के कान खड़े हो गए। वह कटरैन शेड की ओर ज्यों बढे़, बदमाशों ने उन पर असलहा तान दिया। इसके बाद दोनों बदमाश मोटर साइकिल पर सवार होकर मुसैला चौराहे की ओर भाग निकले। घने कोहरे के कारण आंख से ओझल होने में उन्हें देर नहीं लगी। इस बीच घटना की जानकारी भलुवनी थानाध्यक्ष डीपी ¨सह को दी गई। वह जब तक मौके पर पहुंचे तब तक घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। दिनदहाड़े हत्या की इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। बहरहाल मृतक के चाचा रामजीत यादव ने पुलिस को दी तहरीर में हत्या चुनावी रंजिश का परिणाम बताया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने कांग्रेस नेता कहे जाने वाले जितेंद्र ¨सह व उसके भाई शैलेंद्र ¨सह निवासीगण ग्राम बांकी ¨सगही के खिलाफ हत्या के आरोप में अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी के गिरफ्तारी की खबर नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.