Move to Jagran APP

जाम से सांसत में अवाम, दिनभर रेंगते रहे वाहन

जागरण संवाददाता, भाटपाररानी, देवरिया: उपनगर में बुधवार का दिन जाम के नाम रहा। लोग कदम कदम पर जाम से

By Edited By: Published: Wed, 25 Nov 2015 11:06 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 11:06 PM (IST)
जाम से सांसत में अवाम, दिनभर रेंगते रहे वाहन

जागरण संवाददाता, भाटपाररानी, देवरिया: उपनगर में बुधवार का दिन जाम के नाम रहा। लोग कदम कदम पर जाम से जूझते हुए दिखे। उपनगर में वाहनों की रफ्तार घंटों थमी रही। जाम का यह दृश्य सुबह से शाम तक देखने को मिला। रेलवे स्टेशन के सामने वाहनों के किनारे भारी वाहन खड़ा होने से लगे जाम को पुलिस कर्मिर्यों ने हटवाया तब आवागमन बहाल हो पाया।

loksabha election banner

बेलपार ढाला जब भी बंद होता है तो यहां भारी वाहन फंस जाता है। ऐसे में हर रोज यहां जाम का लगना तय है। सुबह बेलपार ढाला पर ट्रक के रुकने के कारण जाम लगा तो सुबह 10 बजे से मालवीय तिराहा व रेलवे स्टेशन रोड में वाहनों के बेतरतीब खड़ा करने और भारी वाहनों के सड़क के किनारे खड़ा कर माल उतारने के चलते जाम लग गया। बाद में दो घंटा बाद पुलिस कर्मी आए और तब जाकर वाहनों को हटाया गया। जिसके बाद रास्ते पर पूर्णतया आवागमन शुरू हो सका। केन यूनियन से पूर्व सांसद हरिवंश सहाय के आवास तक जाम लगा रहा। जाम के जलते ग्रामीण क्षेत्र से बाजार करने आई महिलाओं को काफी परेशानी उठानी पड़ी। दिन में छात्रों को¨चग जाने में जाम के बीच दो वाहनों के बीच खाली स्थान से गुजरते देखा गया। जाम के चलते पूरा दिन लोग परेशान रहे। मुख्य सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण व दुकान सजाने से यह संकट भाटपाररानी में गहराता जा रहा है, वहीं नो इंट्री के बावजूद माल लोड कर ट्रक दिन में ही उपनगर में प्रवेश करते हैं और सड़क के किनारे खड़ा होकर माल अपलोड करते हैं। ऐसे में जाम का लगना तय है। इस तरफ न तो पुलिस का ध्यान जा रहा है और न ही प्रशासन का।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.