Move to Jagran APP

लाठी से पीटकर युवक की हत्या

देवरिया : बरहज थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम चालीस वर्षीय युवक को हमलावरों ने लाठी से पीटकर मौत क

By Edited By: Published: Fri, 23 Jan 2015 11:16 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jan 2015 11:16 PM (IST)
लाठी से पीटकर युवक की हत्या

देवरिया : बरहज थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम चालीस वर्षीय युवक को हमलावरों ने लाठी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। दुस्साहसिक घटना की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव जहां कब्जे में ले लिया, वहीं देर शाम तक इस बात साफ नहीं हो सकी कि हत्या क्यों और किसने की? पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

prime article banner

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा देवार के जरलहवा टोला निवासी सुरेश यादव (40) पुत्र श्री भगवत यादव देर शाम गन्ने के खेत से घर लौट रहा था। युवक गांव के समीप घाघरा नदी के बंधे पर पहुंचा था कि लाठी-डंडे से लैश आधा दर्जन हमलावरों ने उस पर धावा बोल दिया। युवक को बेरहमी से पीटा गया। नतीजा हुआ कि गले में गंभीर चोट लगने से वारदात के चंद मिनट बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया। इस बीच वारदात की जानकारी ग्रामीणों को हुई। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। भनक लगते ही क्षेत्राधिकारी देशराज व थानाध्यक्ष रमाशंकर सिंह यादव मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस के अधिकारी घटना से संबंधित जानकारी जुटाने का प्रयास करने लगे। फिर भी सफलता हाथ नहीं लगी। युवक की हत्या क्यों और किसने की? इस सवाल का जवाब देर रात तक पुलिस को नहीं मिल सका। क्षेत्राधिकारी ने युवक के निर्मम हत्या की जानकारी पुलिस अधीक्षक डा.एस चन्नप्पा व अपर पुलिस अधीक्षक रुचिता चौधरी को दी। खबर लिखे जाते समय महकमे के उच्चाधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके थे। इस बावत क्षेत्राधिकारी ने कहा कि मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।बरहज थाना क्षेत्र का परसिया देवार गांव शुक्रवार की शाम चालीस वर्षीय युवक की निर्मम हत्या से दहल उठा। घटना क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैली। सैकड़ों की भीड़ मृतक के दरवाजे पर उमड़ी। इस दरम्यान मृतक सुरेश की दो मासूम बेटिया गोल्डी (9) व रोली (7) अपनी मां सुनीता के गले से लिपट कर फफक-फफक कर रो रही थीं। ग्रामीण व परिजनों उन्हें ढांढस बंधाने की कोशिश करते रहे। ग्रामीणों की मानें तो मृतका का जमीनी विवाद कुछ लोगों से चल रहा था। इसके इतर भी किसी मामले में अन्य लोगों से भी पूर्व में विवाद हो चुके थे। ग्रामीणों की सूचना को आधार बनाकर पुलिस घटना की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। विवाद से संबंधित लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिर भी कुछ खास सफलता पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.