Move to Jagran APP

चोरों ने दो दुकानों में काटे नकब

देवरिया : सर्द रातें एक बार फिर चोरों के लिए मुफीद साबित हो रही हैं। मंगलवार की रात दो थाना क्षेत्रो

By Edited By: Published: Wed, 19 Nov 2014 10:51 PM (IST)Updated: Wed, 19 Nov 2014 10:51 PM (IST)
चोरों ने दो दुकानों में काटे नकब

देवरिया : सर्द रातें एक बार फिर चोरों के लिए मुफीद साबित हो रही हैं। मंगलवार की रात दो थाना क्षेत्रों में चोरों ने दुस्साहसिक घटनाओं को अंजाम दिया। शहर के नगर पालिका रोड स्थित दो दुकानों में जहां सेंध काटी गई, वहीं रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के गौरा गांव के एक घर में सीढ़ी के रास्ते घुसकर चोर तीस हजार नगदी समेत दो लाख रुपये के जेवर उठा ले गए। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

आचार्य रामचंद्र शुक्ल नगर निवासी रमाशंकर गुप्ता के मुताबिक उसकी पेराई की दुकान नगर पालिका रोड पर है। बुधवार को सुबह वह दुकान पर पहुंचा। दुकान का शटर उठाते ही व्यवसाई के होश उड़ गए। दुकान के पीछे अंजुमन इस्लामिया स्कूल की तरफ से सेंध काटी गई थी। नजारे से हतप्रभ व्यवसाई ने सामान की छानबीन की। इस दौरान पता चला कि कैश बाक्स में रखे करीब ढाई सौ रुपये चोर उड़ा ले गए हैं। दुकान में सेंध काटने की खबर लगते ही व्यवसाई अपनी-अपनी दुकान की छानबीन करने लगे। इस दौरान पता चला कि चोरों ने दंत चिकित्सक डा. टीवी चांग की दुकान में भी सेंध काटने की कोशिश की गई है। दुकान के पीछे की दीवार से कुछ ईट निकाली गई थी। इसकी जानकारी व्यवसायियों ने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सेंट्रल पुलिस चौकी इंचार्ज ने घटनास्थल की छानबीन की।

हमारे रामपुर कारखाना प्रतिनिधि के मुताबिक थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी मुकेश राय पुत्र योगेंद्र के घर में देर रात सीढ़ी के रास्ते घुसे चोर बाक्स में रखा तीस हजार नगदी समेत सोने- चांदी के दो लाख के जेवर उठा ले गए। बुधवार को सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो नजारा देख वह दंग रह गए। पीड़ित ने सूचना पुलिस को दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.