Move to Jagran APP

पुलिस को 36 घंटे बाद भी नहीं मिली सफलता

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 10:59 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 10:59 PM (IST)
पुलिस को 36 घंटे बाद भी नहीं मिली सफलता

जागरण संवाददाता,देवरिया:

loksabha election banner

लार के गांधी मार्केट में मुअज्जिन अरशद पर हुए हमले के मामले में 36 घंटे गुजर जाने के बाद भी जिले की पुलिस खाली हाथ है। हालांकि पुलिस जल्द से जल्द घटना की तह में पहुंच जाने का दावा कर रही है। उधर गुरुवार को दूसरे दिन भी कई थानों की पुलिस व पीएसी के साथ एसडीएम व सीओ लार में ही जमे रहे। आज एसपी के दो दिन में घटना का खुलासा करने का आश्वासन का भी समय समाप्त हो रहा है।

बता दें कि लार के गांधी मार्केट स्थित मस्जिद पर अरशद कमाल 55 पुत्र यासीन मुअज्जिन (मस्जिद में अजान करने वाला) है। मंगलवार को ईद थी और मुस्लिम समुदाय के लोगों के यहां दिन भर लोगों का आना-जाना लगा रहा। रात को लगभग ग्यारह बजे के करीब मस्जिद के समीप ही स्थित लड्डन की पान की दुकान पर अरशद पहुंचा। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और अरशद पर गोली चला दी, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो 36 घंटे गुजर जाने के बाद भी पुलिस को सुराग हाथ नहीं लग रहा है। आखिर बदमाशों ने अरशद को गोली क्यों मारी? कौन थे वह बदमाश? क्या था अरशद से उनका विवाद? यह सबकुछ अभी पुलिस के लिए एक सवाल बना हुआ है। इतना जरुर है कि पुलिस जल्द से जल्द घटना की तह में पहुंच जाने का दावा कर रही है। फिलहाल एसपी ने दो दिनों के अंदर घटना का खुलासा करने का दावा किया था, आज वह समय भी समाप्त हो गया। उधर गुरुवार को भी लार में एसडीएम त्रिभुवन विश्वकर्मा, सीओ गणेश शंकर मिश्र, इंस्पेक्टर लार टीपी श्रीवास्तव, सलेमपुर रामऔतार यादव, मईल एसओ देवेंद्र विक्रम सिंह, बघौचघाट एसओ विक्रम सिंह, भाटपाररानी इंस्पेक्टर पुलिस व पीएसी के साथ जमे रहे। इस बाबत इंस्पेक्टर टीपी श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस कुछ लोगों को चिह्नित करने में जुटी है। जल्द ही पुलिस को सफलता हाथ लग जाने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.