Move to Jagran APP

कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्याशी को सुनाई खरी-खरी

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सदर विधायक वीर ¨सह पटेल

By Edited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 07:56 PM (IST)
कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्याशी को सुनाई खरी-खरी
कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्याशी को सुनाई खरी-खरी

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सदर विधायक वीर ¨सह पटेल के आवास में पार्टी का बूथ सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें सदर विधायक से रुष्ट पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मनाने का दौर चला। सभी पार्टी नेताओं ने एक सुर में यहीं कहा कि भले ही विधायक वीर ¨सह ने कार्यकर्ताओं का काम नहीं किया है लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिले में जो विकास किया है उसके नाम पर दोबारा सपा सरकार बनवाएं।

loksabha election banner

सोमवार को सदर विधायक आवास में हुए बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज यादव से लेकर पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल को भान था कि सदर विधायक कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओ में खरे नहीं उतरे हैं। जिसका खामियाजा चुनाव में भारी पड़ सकता है ऐसे में जो भी नेता सम्मेलन को संबोधित करने आया उसने कार्यकर्ताओं को मनाने के अंदाज में ही अपना भाषण दिया। पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल ने तो यहां तक कहा कि पांच साल में विधायक से जिनका काम नहीं हुआ है उनके मान सम्मान का अब ध्यान रखा जाएगा सिर्फ सीएम का चेहरा देखें। उन्होंने जिले में काफी विकास किया है। सपा प्रत्याशी सदर विधायक वीर ¨सह पटेल ने कहा कि उनसे कुछ गलतियां हुई हैं। वह सभी का ध्यान नहीं रख सकें हैं पर उनकी सरकार ने जिले का बखूबी ध्यान रखा है। जिलाध्यक्ष अनुज यादव ने कहा कि विधायक ने हो सकता है किसी कार्यकर्ता के कहने पर काम न किया हो लेकिन पार्टी ने सभी का ख्याल रखा है। इस मौके पर बाबा सियाराम दास, रामचंद्र वर्मा, अशर्फीलाल ¨सह, अमृतलाल यादव, रमाशंकर पटेल, ब्लाक प्रमुख चंद्र किशोर पटेल, हाजी रज्जन अली, राजेंद्र पांडेय, हरीमोहन, जागेश्वर यादव,पवन पटेल आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.