Move to Jagran APP

अब तक नहीं पकड़ा गया तेंदुआ, दहशत

नियमताबाद (चंदौली) : रविवार को तेंदुआ के आने की अफवाह पर वन विभाग की टीम दिनभर सक्रिय रही लेकिन अन्त

By Edited By: Published: Sun, 15 Jan 2017 10:53 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 10:53 PM (IST)
अब तक नहीं पकड़ा गया तेंदुआ, दहशत
अब तक नहीं पकड़ा गया तेंदुआ, दहशत

नियमताबाद (चंदौली) : रविवार को तेंदुआ के आने की अफवाह पर वन विभाग की टीम दिनभर सक्रिय रही लेकिन अन्तत: सफलता हाथ नहीं लगी। क्षेत्र के डहिया गांव सहित पड़ाव क्षेत्र के कई गांवों में भी छानबीन की गई लेकिन तेंदुआ टीम की पकड़ में नहीं आया। अभी तक तेंदुआ के न पकड़े जाने के कारण लोगों में भय बना हुआ है।

loksabha election banner

शुक्रवार की रात खजूरगांव में तेंदुआ ने दो बकरियों को शिकार बनाया था। इसके बाद टीम ने पूरे दिन गांव में तेंदुआ की खोजबीन की लेकिन तेंदुआ नहीं पकड़ा गया। वहीं टीम द्वारा गांव में ¨पजरा भी लगाया गया लेकिन ¨पजरा में तेंदुआ नहीं फंसा। अगले दिन रविवार को डहिया गांव में तेंदुआ के आ जाने की अफवाह उड़ाई गई। इसकी जानकारी मिलने पर टीम तत्काल गांव में पहुंच गई लेकिन कहीं भी तेंदुआ के पैरों के निशान नही मिले। वहीं पड़ाव क्षेत्र के भुजहुआ, नींबूपुर बखरा आदि गांवों में भी टीम ने कां¨बग की। वन विभाग की टीम तेंदुआ को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत कर रही है लेकिन अभी तक उनकी पकड़ से बाहर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.