Move to Jagran APP

वन विभाग के जाल में नहीं फंस पाया मगरमच्छ

ककैरीकेचर लगाएं घंटों मशक्कत के बाद बैरंग लौटी वन विभाग की टीम शहाबगंज (चंदौली) : विकास क्षे

By Edited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 01:06 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 01:06 AM (IST)
वन विभाग के जाल में नहीं फंस पाया मगरमच्छ

ककैरीकेचर लगाएं

loksabha election banner

घंटों मशक्कत के बाद बैरंग लौटी वन विभाग की टीम

शहाबगंज (चंदौली) : विकास क्षेत्र के भूसी कृत पुरवा गांव में मंगलवार को वन विभाग के जाल में मगरमच्छ नहीं फंस पाया। घंटों पसीना बहाने के बाद टीम बैरंग लौट गई। वहीं मगरमच्छ की मौजूदगी को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीण मगरमच्छ को लेकर भयभीत हैं।

गांव की दलित बस्ती में सोमवार को गढ्ढे में मगरमच्छ देखिाई देने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम हो गया। ग्रामीण द्वारा घंटों लाठी डंडा लेकर मगरमच्छ की तलाश में जुटे रहे पर उन्हें सफलता नहीं मिली। सूचना पर पहुंचे एसडीएम जवाहर लाल श्रीवास्तव व वन रेंज अधिकारी नंद लाल कुशवाहा ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि मंगलवार को मगरमच्छ को पकड़ लिया जाएगा। दोपहर में वन विभाग की टीम मगरमच्छ को पकड़ने के लिए पहुंची। टीम द्वारा पानी में जाल डालकर घंटों उसके फंसने का इंतजार किया गया पर मगरमच्छ जाल में नहीं फंस पाया। इस दौरान मगरमच्छ को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा रही। लेकिन अंतत: सभी को निराशा ही हाथ लगी। वन विभाग का कहना रहा कि मगरमच्छ यहां से कहीं और स्थान पर चला गया है। वहीं ग्रामीण मगरमच्छ की मौजूदगी को लेकर भयभीत हैं। ग्रामीणों का कहना है कि यदि मगरमच्छ को नहीं पकड़ा गया तो उनकी जान खतरे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.