Move to Jagran APP

गुणवत्ता का रखें ध्यान

चंदौली : पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने रविवार को निर्माणाधीन कलेक्ट्रेट भवन की प्रगति का जायजा

By Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 09:19 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 09:19 PM (IST)
गुणवत्ता का रखें ध्यान

चंदौली : पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने रविवार को निर्माणाधीन कलेक्ट्रेट भवन की प्रगति का जायजा लिया। कार्यदाई संस्था से निर्माण के बाबत जानकारी ली और कहा कि कार्य में गुणवत्ता बरकरार रहे। कलेक्ट्रेट निर्माण सपा सरकार के प्रमुख कार्यों में से एक है। उन्होंने ईंट, चुनाई व प्लास्टर में प्रयोग हो रहे सीमेंट बालू के मिश्रण की जानकारी ली और हाथ में उठाकर भी देखा।

loksabha election banner

पूर्व सांसद ने कहा सपा सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यों ने गति पकड़ी है। जनपद में लंबे समय से योजनाओं पर चल रहे कार्य पूर्ण हुए हैं। सपा सरकार में योजनाओं को पूर्ण करने के लिए भरपूर पैसा जारी किया गया है। कहा कलेक्ट्रेट भवन के निर्माण में आ रही अड़चनों को एक-एक करके दूर किया गया और भवन निर्माण के लिए धन स्वीकृत कर उसे अंजाम तक पहुंचाया गया। सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि आज कलेक्ट्रेट भवन का अस्तित्व दिख रहा है। उम्मीद जताई कि जल्द ही जिलाधिकारी समेत अन्य महत्वपूर्ण कार्यालय नए भवन में संचालित होने लगेंगे। एक ही जगह अधिकारियों के बैठने पर प्रशासनिक कार्यों में तेजी आएगी। साथ ही उनमें समन्वय भी स्थापित होगा। इतना ही नहीं अधिकारी व कर्मचारी डीएम की निगरानी में अनुशासित ढंग से कार्य करेंगे। इस मौके पर निर्माण खंड के एक्सईएन एसएन प्रसाद, एसडीएम अर¨वद द्विवेदी, महेंद्र ¨सह आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.