Move to Jagran APP

दिन भर चली जांच, होती रही पूछताछ

चंदौली : पंजाब के गुरदासपुर जिले में हुए आतंकी हमले को देखते हुए जिले में दूसरे दिन भी सुरक्षा व्यवस

By Edited By: Published: Tue, 28 Jul 2015 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2015 11:45 PM (IST)
दिन भर चली जांच, होती रही पूछताछ

चंदौली : पंजाब के गुरदासपुर जिले में हुए आतंकी हमले को देखते हुए जिले में दूसरे दिन भी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही। पुलिस अधिकारी, कर्मचारी जगह-जगह जांच, संदिग्धों से पूछताछ और तलाशी लेने से नहीं चूके। दोपहर में जिला कचहरी के पास सीओ ने स्वयं वाहनों की जांच की। इस दौरान उन्होंने वाहनों की जहां डिक्की खोलवाकर देखा वहीं चार पहिया वाहनों के टायर ठोककर तथा गाड़ी के अंदर चे¨कग कराया।

loksabha election banner

जिले में कोई अनहोनी घटना न हो इसे देखते हुए पुलिस दिन भर चक्रमण पर रही। मुगलसराय, चंदौली, सैयदराजा समेत अनेक क्षेत्रों के होटलों की गहनता से जांच हुई। वहीं ढाबों आदि पर पुलिस ने वोटर आइडी और आधार कार्ड तक चेक किया। होटल में रुकने वाले लोगों के पहचान पत्र देखकर उनके घर परिजनों से पूछताछ कर वेरीफिकेशन भी किया। इस दौरान होटल संचालक, ढाबा यहां तक कि किराए पर रखने वालों के लिए भवन स्वामी का आह्वान किया गया कि वे उनका पहचान पत्र चेक करें, एक फोटो कापी अपने पास रखें और उनके बताए घर के नंबर पर वैरीफिकेशन भी जरूर कर लें।

आम लोग इतना सतर्क हो जाएंगे तो अपराधिक घटनाएं स्वत: रुकने लगेंगी। जगह-जगह हो रही जांच के क्रम में मुगलसराय रेलवे स्टेशन, बस अड्डों की जांच संग संदिग्धों से पूछताछ से पूरे जिले में अफरा-तफरी का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.