Move to Jagran APP

भाजपाइयों ने चलाए शब्दों के बाण

By Edited By: Published: Mon, 01 Sep 2014 09:16 PM (IST)Updated: Mon, 01 Sep 2014 09:16 PM (IST)
भाजपाइयों ने चलाए शब्दों के बाण

चंदौली : बिजली, पानी व खाद की किल्लत से नाराज जिला भाजपा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट के समक्ष धरना दिया। इस दौरान भाजपाइयों ने प्रदेश सरकार पर जमकर शब्दबाण चलाए। बोले प्रदेश जनहित के मुद्दों पर सरकार फेल है। जनहित के किसी कार्य को भाजपा जोर शोर से उठाती तो सत्ता पक्ष के लोग और अधिकारी उसे दबा देते हैं। अब भाजपा जनता का अहित नहीं होने देगी। धरना के बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन प्रभारी अधिकारी को सौंपा गया।

prime article banner

वक्ताओं ने आरोप लगाया कि सपा सरकार लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार का बदला जनता से और भाजपा से ले रही है। जनता को न बिजली मिल रही है, न खाद और न पानी। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। जबकि सरकार का पहला धर्म यही है कि जनता को इन तीनों चीजों की सुविधाएं बगैर भेदभाव के मुहैया कराए। सरकार केवल बदले की भावना से कार्य कर रही है। प्रदेश में बिजली का संकट तो इस कदर बढ़ गया है कि भाजपा के 73 सांसदों को लखनऊ ऊर्जा भवन के समक्ष धरना देना पड़ा। इसमें भी सरकार को अपनी करनी पर पछतावा नहीं हुआ तो आगे पछतावे के लिए उसके उसके पास कुछ नहीं बचेगा। धरने की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा संचालन महामंत्री उदय प्रताप सिंह ने किया। इस मौके पर अनिल सिंह, राणा प्रताप सिंह, सुरेंद्र सिंह, शिवपूजन राम, राजेश बहेलिया, शिव तपस्या पासवान, दर्शना सिंह, साधना सिंह, मोती मौर्य, रामजी गोंड़ समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गलचउर से नहीं फुरसत

धरना स्थल पर भाजपा नेताओं का एक ओर भाषण चल रहा था तो दूसरी ओर कई गुटों में बंटे भाजपाई गलचउर में मशगूल थे। वक्ताओं की ओर पीठ करके किसी को यह भी आभास नहीं था कि वे धरने में आए हैं। वहीं अपने को बड़ा नेता कहने वाले तो चाय, पान की दुकानों पर ही जमे रहे। बड़े दल के नेताओं को इधर-उधर गुटों में बंटे देखकर हर कोई चर्चा करने से नहीं चूका। इस दौरान पार्टी का एक सक्रिय कार्यकर्ता इधर उधर बैठे कार्यकर्ता को बिठाने में काफी देर तक जुटा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.