Move to Jagran APP

मुबारकबाद संग दिया अमन चैन का संदेश

By Edited By: Published: Wed, 30 Jul 2014 08:25 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jul 2014 08:25 PM (IST)
मुबारकबाद संग दिया अमन चैन का संदेश

सकलडीहा (चंदौली) : कस्बा व आस पास के गांवों में ईद के दूसरे दिन भी लोगों ने एक दूसरे को गले लगाकर बधाई दी। हिन्दू भाईयों ने मुस्लिम बंधुओं के घर पहुंचकर सेवईयां खाई। त्योहार के उल्लास के आगे वर्षो पुरानी अदावतें एक दूसरे के बीच नहीं आई।

loksabha election banner

क्षेत्रीय विधायक सुशील सिंह ने विभिन्न गांवों में मुसलमान बंधुओं के घर पहुंच कर उन्हें गले लगाकर ईद की बधाई दी। उन्होंने ईद व होली को आपसी भाईचारे का त्योहार बताया। कहा कि लोग आपसी भेदभाव को मिटाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं। कहा कि जब दोनों के खून का रंग एक ही है तो फिर वैमनस्यता कैसी। हिन्दू व मुसलमान एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, जिन्हें देश की तरक्की के लिए एकजुट होकर संघर्ष करना चाहिए। विधायक ने मुसलमान भाईयों के घर सेवईयां चखी। उन्होंने सकलडीहा के साथ-साथ चहनियां ब्लाक के तमाम गांवों में पहुंच कर आमजन को ईद की मुबारक बाद दी। डा.अकबर, इस्माइल, अलाउद्दीन, रोजन, इकबाल, रईस, कलाम, नियामत खां आदि उपस्थित थे।

टांडाकला प्रतिनिधि के अनुसार सकलडीहा विधायक सुशील सिंह ने बुधवार को क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पहुंचकर मुस्लिम बंधुओं को ईद की बधाई दी। वे खड़ेहरा, महगांव, मथेला, बेलवानी, रमौली, चहनियां, सुरतापुर, नौदर आदि गांवों में गए। कहा कि ईद का पर्व आपसी प्रेम सौहार्द व गंगा जमुनी का प्रतीक है। क्षेत्रवासी आपसी सौहार्द के साथ मिल जुल कर रहें, यही मेरी कामना है।

सैयद अली, अजमत अली, सर्फुद्दीन, मुमताज, बुल्लू मिया, इश्तियाक अहमद, बबलू सिंह, अशोक सिंह, गगन सिंह, अन्नू सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.