Move to Jagran APP

पोस्टमैन की मनमानी से अभ्यर्थियों में आक्रोश

By Edited By: Published: Sat, 26 Jul 2014 12:14 AM (IST)Updated: Sat, 26 Jul 2014 12:14 AM (IST)
पोस्टमैन की मनमानी से अभ्यर्थियों में आक्रोश

सकलडीहा (चंदौली) : स्थानीय उप डाकघर में तैनात एक पोस्टमैन की मनमानी से दर्जनों आया हुआ रजिस्टर डाक संबंधित स्थान पर पहुंचने के बजाय अकारण वापस कर दिए जाने से उनका भविष्य अधर में लटक गया है। इससे बौखलाए अभ्यर्थियों ने संस्थान पर आकर शुक्रवार को शिकायत की। इस पर संस्थान के निदेशक ने पोस्टमैन के खिलाफ कोतवाली में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

prime article banner

कस्बा में एक मान्यता प्राप्त अध्यापक प्रशिक्षण संस्थान पर प्रशिक्षण के लिए जनपद सहित अन्य जनपदों के अभ्यर्थियों ने रजिस्टर्ड डाक से आवेदन किया था। वहीं पोस्टमैन ने आए हुए डाक को संबंधित स्थान पर पहुंचाने के बजाय कारण दर्शाए बिना वापस कर दिया था। इसके कारण उन अभ्यर्थियों का प्रवेश नहीं हो सका। वापस डाक मिलने पर प्रभावित अभ्यर्थियों ने संस्थान पर आकर शिकायत दर्ज कराई। इस पर प्रशिक्षण संस्थान के निदेशक एसके राय ने उप डाकपाल से पोस्टमैन के खिलाफ शिकायत की।

इस बाबत प्रवर अधीक्षक डाकघर पूर्व मंडल वाराणसी के डीजी त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला काफी संगीन है। लिखित शिकायत मिलने पर आरोपित पोस्टमैन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.