Move to Jagran APP

कमबख्त इश्क! जबरन तीसरी शादी के चक्कर में गंवाई जान

मृतक नईम एक साल से युवती से जबरन शादी करने के लिए उसके परिजनों पर दबाव बना रहा था. वह एक बार पहले भी युवती के पिता पर हमला कर चुका था।

By Ashish MishraEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 08:51 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 11:18 AM (IST)
कमबख्त इश्क! जबरन तीसरी शादी के चक्कर में गंवाई जान

बुलंदशहर(जेएनएन)।एकतरफा प्यार में जबरन शादी करने पर अड़े युवक को इसकी कीमत अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी। दरअसल अपने साथियो संग युवती के घर पहुंचे युवक ने पहले परिजनों पर फायरिंग की, जिसमें युवती के पिता और भाई घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव वालों ने उसे घेर लिया फिर दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक नईम एक साल से युवती से जबरन शादी करने के लिए उसके परिजनों पर दबाव बना रहा था. वह एक बार पहले भी युवती के पिता पर हमला कर चुका था।
खुर्जा सिटी निवासी नईम पहले ही दो शादियां कर चुका है और अपने रिश्तेदारी की एक युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। नईम ने पिछले साल इसी वजह से युवती के पिता को गोली भी मारी थी। नईम ने अभी 6 महीने पहले ही दूसरी शादी की थी। लेकिन तीसरी शादी के लिए वह लगातार युवती के परिजनों को आतंकित कर रहा था।

loksabha election banner

आगरा में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

युवती के पिता शाहिद ने बताया कि कल शाम नईम अपने दो साथियो के साथ स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर खुर्जा देहात के हसनगढ़ गांव पहुँचा और युवती के घर के बाहर बैठे परिजनों पर निशाना लगाकर फायरिंग की।फायरिंग में युवती के पिता और भाई को गोली लगी। इसके बाद गांववालों की मदद से परिजनों ने नईम और उसके साथियो को घेर लिया और दूसरी ओर से हुई फायरिंग में नईम मारा गया।

मथुरा में किशोरी को घर से खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, सांप्रदायिक तनाव

नईम के खिलाफ पहले से कई आपराधिक केस दर्ज बताये जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक उसका भाई एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। वारदात के बाद नईम के साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। युवती के घायल पिता और भाई जिला अस्पताल में भर्ती हैं। एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि पूरे मामले में गंभीरता से जांच करके आरोपियों को जेल भेजा जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.