Move to Jagran APP

लूट का विरोध करने पर वृद्धा की हत्या

By Edited By: Published: Wed, 10 Oct 2012 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2012 09:59 PM (IST)
लूट का विरोध करने पर वृद्धा की हत्या

खुर्जा (बुलंदशहर) : जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव अरनियां मंसूरपुर में मंगलवार देर रात बदमाशों ने एक मक ान में धावा बोलकर लूटपाट की। विरोध करने पर वृद्धा की लोहे की रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी और फरार हो गए।

loksabha election banner

गांव अरनियां मंसूरपुर में भगवान देई (70) के पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उसका एकमात्र बेटा भजनलाल मां के मकान से सटे अन्य मकान में परिवार समेत रहता है, भगवान देई अपने मकान में अकेली रहती थी। मंगलवार रात चार बदमाश भगवान देई के मकान में घुसे और वृद्धा को कब्जे में ले लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने भगवान देई के कानों के कुंडल खींच लिए। इसी दौरान एक बदमाश ने उसके सिर में लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हालत में वहीं जमीन पर गिर पड़ीं। कुछ देर बाद भगवान देई की मौत हो गई। इसके बाद बदमाश मकान में रखंी करीब 10 हजार की नगदी और अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। गांव में बदमाश होने का शोर मचने पर ग्रामीण जाग गए और लूटपाट व हत्या की सूचना पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.