Move to Jagran APP

ककोड़ चेयरमैन का बचाव करना पड़ा भारी, एसपी ने लगाई फटकार

बुलंदशहर : कार सवार युवकों ने सोमवार सुबह ककोड़ क्षेत्र में आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर लिया था। म

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 10:39 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 10:39 PM (IST)
ककोड़ चेयरमैन का बचाव करना पड़ा भारी, एसपी ने लगाई फटकार
ककोड़ चेयरमैन का बचाव करना पड़ा भारी, एसपी ने लगाई फटकार

बुलंदशहर : कार सवार युवकों ने सोमवार सुबह ककोड़ क्षेत्र में आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर लिया था। मामले में ककोड़ चेयरमैन का बचाव करने पर थाना प्रभारी ककोड़ को एसपी सिटी ने जमकर फटकार लगाई है। साथ ही उन्होंने थाना प्रभारी को 24 घंटे के भीतर किशोरी को बरामद करने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

ककोड़ थाना क्षेत्र निवासी एक मेडिकल संचालक ने तहरीर देकर बताया था कि गांव में ही एक अन्य मेडिकल स्टोर संचालक उससे प्रतिस्पर्धा मानता है। इसी रंजिश के चलते उक्त मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले युवक नौशाद ने पीड़ित के घर पहुंचकर उसकी पुत्री का साथियों संग मिल अपहरण कर लिया था। मामले में पीड़ित पिता की तहरीर पर नौशाद के खिलाफ अपहरण और नगर पालिका चेयरमैन कुंवर रिजवान पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किशोरी की बरामदगी न होने पर मंगलवार को भाजयुमो जिलाध्यक्ष लक्ष्मीराज ¨सह के साथ पीड़ित परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी सिटी ने इस दौरान मामले की जांच की जानकारी हासिल करने व उचित कार्रवाई के निर्देश देने के लिए फोन किया। जिस पर ककोड़ थाना प्रभारी ने मामले में चेयरमैन का नाम आने पर उनके बचाव की कोशिश की। चेयरमैन के बचाव करने पर एसपी सिटी भड़क गए और ककोड़ थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। साथ ही उन्होंने एसओ को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए किशोरी की बरामदगी के निर्देश दिए।

इन्होंने कहा..

कानून सभी के लिए बराबर होता है, चाहे वह आम इंसान हो या फिर कोई जनप्रतिनिधि। कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ककोड़ एसओ को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई कर किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

- मान ¨सह चौहान, एसपी सिटी।

नगर निकाय चुनाव से पूर्व मेरे खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है, क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। पूर्व में भी कुछ लोगों द्वारा मेरे खिलाफ षड़यंत्र रच कर छवि खराब करने की कोशिश की गई थी।

- कुंवर रिजवान, चेयरमैन ककोड़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.