Move to Jagran APP

पंडितों की शरण में उम्मीदवार

बुलंदशहर : विधानसभा चुनाव के लिए 17 से 24 जनवरी तक होने वाले वाले नामांकन राजनीतिक दलों के कुछ उम्मी

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 10:44 PM (IST)
पंडितों की शरण में उम्मीदवार
पंडितों की शरण में उम्मीदवार

बुलंदशहर : विधानसभा चुनाव के लिए 17 से 24 जनवरी तक होने वाले वाले नामांकन राजनीतिक दलों के कुछ उम्मीदवार मूहुर्त तो कुछ को पार्टी के सिग्नल का इंतजार है।

loksabha election banner

मंगलवार से सभी सात सीटों के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई, जो 24 जनवरी तक चलेगी। बसपा ने सभी सातों सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार रखे हैं। इनमें बुलंदशहर, अनूपशहर व स्याना से तीन मौजूदा विधायक चुनाव मैदान में हैं। वैसे तो सपा ने भी प्रत्याशी उतार दिए हैं, लेकिन सपा के प्रत्याशी लखनऊ में मचे घमासान से

चुनाव छोड़कर लखनऊ में डेरा डाले हुए हैं, ताकि प्रत्याशी बने रहें। सपा प्रत्याशियों पशोपेश में है कि अगर पार्टी बंटती है तो वह किस तरफ जाएं? उधर, भाजपा के प्रत्याशियों की घोषणा होने का सभी को बेसब्री से इंतजार है। बसपा के प्रत्याशियों ने अभी तक नामांकन की तिथि तय नहीं की है। वैसे 20 व 21 को नामांकन दाखिल करने की संभावना जताई गई है। कुछ प्रत्याशियों का कहना है कि हाईकमान से नामांकन दाखिल करने को लेकर को ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद ही पर्चे भरे जाएंगे। वहीं कुछ उम्मीदवार मूहुर्त निकालने के लिए पंडितों के शरण में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.