Move to Jagran APP

घोटाले की आंच में अफसरों के अवकाश पर गाज

बुलंदशहर: विद्युत निगम में सहारनपुर और हापुड़ में फर्जीवाड़ा खुलने के बाद अफसरों के अवकाश पर गाज गिर

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 10:00 PM (IST)
घोटाले की आंच में अफसरों के अवकाश पर गाज

बुलंदशहर: विद्युत निगम में सहारनपुर और हापुड़ में फर्जीवाड़ा खुलने के बाद अफसरों के अवकाश पर गाज गिर गई हैं। अब अफसर 15 अगस्त तक किसी भी तरह की छुट्टी नहीं ले सकेंगे। बताया गया है कि इस दौरान एमडी कार्यालय से कोई भी अधिकारी दस्तावेजों की जांच करने के लिए आ सकता है। ऐसे में अनुपस्थित रहने पर जांच में दिक्कत आ सकती है। एमडी दफ्तर से गठित टीम किसी भी दिन टैम्पर्ड मीटर और ओटीएस की जांच कर सकती हैं।

loksabha election banner

हाल में सहारनपुर और हापुड़ में ओटीएस और मीटर टैम्पर्ड का माला खुला है। हापुड़ में तो एमडी ने एसई, एक्सईएन और दो एसडीओ का तबादला जिले से बाहर कर दिया है। बताया गया है कि अफसरों की कार्यशैली से एमडी बेहद नाराज हैं। नाराज एमडी ने सभी खंडों में टैंम्पर्ड मीटर और ओटीएस का फर्जीवाड़ा जांच करने के लिए टीम गठित कर दी है। यह टीम जिलों में पहुंचकर सभी दस्तावेजों की जांच करेगी। इसके मद्देनजर 15 अगस्त तक सभी अफसर-कर्मचारियों की छुट्टियों को निरस्त कर दिया गया है। अवकाश के आदेश आला अफसरों के प्राप्त हो गए हैं।

अगर फर्जीवाड़ा हुआ तो नप सकते हैं जेई-बाबू

यदि जनपद में ओटीएस और मीटर टैंम्पर्ड का मामला खुलता है तो कई अफसर, जेई और बाबुओं पर गाज गिर सकती है। सूत्रों का कहना कि कुछ कर्मियों ने सरचार्ज के साथ-साथ पूरे बिलों को ही ठिकाने लगा दिया है। एमडी के निर्देश पर खुर्जा, डिबाई, जहांगीराबाद, अनूपशहर, शिकारपुर आदि खंडों में जांच हुई तो अफसर-कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती हैं।

इन्होंने कहा

15 अगस्त तक अफसर-कर्मियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं। यह निर्देश एमडी ने दिए हैं। और अधिक जानकारी नहीं है।

एके ¨सह, एसई ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.