Move to Jagran APP

डीएम बुलंदशहर के निलंबन की मांग और तेज

सपा की छात्र इकाई भी सड़क पर बागपत में समाजवादी छात्र सभा के पूर्व अध्यक्ष शेखर तोमर के नेतृत्व

By Edited By: Published: Fri, 12 Feb 2016 10:53 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2016 10:53 PM (IST)
डीएम बुलंदशहर के निलंबन की मांग और तेज

सपा की छात्र इकाई भी सड़क पर

loksabha election banner

बागपत में समाजवादी छात्र सभा के पूर्व अध्यक्ष शेखर तोमर के नेतृत्व में दर्जनों पदाधिकारियों ने बड़ौत में डीएम बुलंदशहर का पुतला फूंका। चेतावनी भी दी कि डीएम के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो प्रदेशव्यापी आंदोलन छेड़ दिया जाएगा। यूथ शूटिंग स्पो‌र्ट्स एकेडमी बिनौली के संस्थापक अर¨वद तोमर के नेतृत्व में शुक्रवार को निशानेबाजों ने बड़ौत-बिनौली मार्ग पर बुलंदशहर डीएम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी कर पुतला फूंका।

रालोद ने निलंबन की मांग की

बागपत में रालोद के पदाधिकारियों ने कोर्ट रोड पर डीएम का पुतला आग के हवाले किया। नारेबाजी कर मुकदमा दर्ज कर डीएम के निलंबन की मांग की। खेकड़ा में ब्राह्मण समाज और रालोद की संयुक्त बैठक में डीएम के कृत्य की ¨नदा की गई।

पत्रकारों ने सख्त कार्रवाई की मांग की

बिजनौर के कस्बा स्योहारा में पत्रकारों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देकर जिलाधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। मुजफ्फरनगर में बी. चन्द्रकला के विरोध में जानसठ के अधिवक्ता उतर सड़क पर उतरे और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। ज्ञापन में जागरण के पत्रकारों पर हुए मुकदमे को खारिज कर डीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गई है। जानसठ प्रेस क्लब व मीरापुर प्रेसक्लब के पत्रकारों ने भी प्रदर्शन किया। हापुड़ में सामाजिक संगठन व पत्रकारों ने बैठक कर डीएम का कड़ा विरोध किया और कार्रवाई न होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी।

डीएम को हटाया जाए

भारतीय किसान संघ की अमरोहा जिले के हसनपुर के ग्राम चकौरी में हुई बैठक में पत्रकारों का दमन करने वाली बुलंदशहर की जिलाधिकारी को तत्काल हटाने की मांग की गई। सम्भाग संगठन मंत्री सुकर्मपाल ¨सह राणा ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है और बुलंदशहर की जिलाधिकारी पत्रकारों का उत्पीड़न कर उनकी आवाज को दबा नहीं सकती। उन्होंने जिलाधिकारी को तत्काल हटाने की मांग प्रदेश सरकार से की।

अशोभनीय था चंद्रकला का व्यवहार : कैबिनेट मंत्री

मेरठ आए सपा के कैबिनेट मंत्री खाद्य एवं रसद मंत्री कमाल अख्तर ने कहा कि डीएम बुलंदशहर का व्यवहार अशोभनीय था। वे इस संबंध में मुलायम सिंह और सीएम अखिलेश यादव से बात करेंगे। पार्टी इस पर काफी गंभीर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.