Move to Jagran APP

किशोरी की हत्या, ऑनर कि¨लग की आशंका

छतारी, (बुलंदशहर) : धारदार हथियार से वार करके किशोरी की हत्या कर दी गई। किशोरी की हत्या के बाद पर

By Edited By: Published: Tue, 07 Jul 2015 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2015 10:54 PM (IST)
किशोरी की हत्या, ऑनर कि¨लग की आशंका

छतारी, (बुलंदशहर) :

loksabha election banner

धारदार हथियार से वार करके किशोरी की हत्या कर दी गई। किशोरी की हत्या के बाद परिजन मौके से फरार हो गए। ग्रामीण ऑनर कि¨लग की आशंका जता रहे हैं। छतारी थाना क्षेत्र के गांव रिसालू में जब ग्रामीणों ने मंगलवार देर शाम गांव निवासी रनवीर के मकान से खून निकलता हुआ देखा तो अफरातफरी मच गई। घर में झांककर देखा तो घर में कोई नहीं था। उसके बाद ग्रामीण घर में अंदर घुस गए। वहां एक कमरे में उन्होंने रनवीर की 16 वर्षीय पुत्री सोनू का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों की मानें तो सोनू की धारदार हथियारों से वार करके हत्या की गई है। घटना की जानकारी होने पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके घटना की जानकारी कंट्रोल रुम दी। हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी अनंत देव तिवारी, एसपी देहात पंकज पांडेय, सीओ ब्रह्म ¨सह यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के बाद परिजनों का मौके से फरार होना सवाल खड़े कर रहा है। हालांकि ग्रामीण और पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

तीन दिन पहले काली नदी में डूबी थी किशोरी

तीन दिन पहले किशोरी अपनी मां मीरा के साथ खेत पर गई थी। जहां वह नदी के किनारे से होकर निकल रही थी। इसी दौरान किशोरी का पैर फिसल गया और वह काली नदी में डूब गई। तलाश के दौरान किशोरी का पता नहीं चल सका था। अगले दिन नदी के दूसरे किनारे पर किशोरी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली थी।

इन्होंने कहा

किशोरी की धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई है। घटना ऑनर कि¨लग की ओर संकेत कर रही है।

-ब्रह्म सिंह यादव, सीओ डिबाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.