Move to Jagran APP

बुल14: अधेड़ की ईटों से कुचलकर हत्या

- घर से मछली पकड़ने गया था, बुधवार सुबह शव मिला औरंगाबाद: औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव बालका में

By Edited By: Published: Wed, 03 Jun 2015 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2015 10:20 PM (IST)
बुल14: अधेड़ की ईटों से कुचलकर हत्या

- घर से मछली पकड़ने गया था, बुधवार सुबह शव मिला

loksabha election banner

औरंगाबाद: औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव बालका में एक अधेड़ की ईंट-पत्थर से मुंह कुचलकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह मृतक का शव खाली पड़े खेत में मिला। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव बालका निवासी बनारसी बाल्मीकि का पुत्र विनोद उर्फ बोनी तालाब से मछली पकड़कर बेचने का कार्य करता था। मंगलवार की देर शाम घर से तालाब पर जाने की बात कहकर चला, लेकिन वह तालाब पर नहीं पहुंचा। बुधवार की सुबह 6 बजे गांव के ही वेदप्रकाश के खाली पड़े खेत में एक अधेड़ का शव मिला। बदमाशों ने मृतक के मुंह और बाजू को पहचान मिटाने की नीयत से उसे ईट- पत्थरों से कुचल दिया था, ताकि उसकी पहचान न हो सके। हत्या की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने अधेड़ के शव की शिनाख्त उसके कपड़ों से विनोद उर्फ बोनी 45 वर्ष के रूप में की। बालका ग्राम प्रधान रवि कुमार ने हत्या की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसओ औरंगाबाद पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों से मृतक की रंजिश जानने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने रंजिश से इंकार कर दिया। बाद में फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर ¨फगर ¨प्रट लिये। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पीएम के लिये भेज दिया। मृतक के चाचा रामकुमार ने थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। उधर एसओ ब्रिमेश यादव का कहना है कि हत्या के मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.