Move to Jagran APP

गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

खुर्जा, बुलंदशहर : हनुमान टीला मार्ग स्थित सराय नसरूल्ला निवासी अधिवक्ता सुभाष मित्तल की मंगलवार रात

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 10:20 PM (IST)
गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

खुर्जा, बुलंदशहर : हनुमान टीला मार्ग स्थित सराय नसरूल्ला निवासी अधिवक्ता सुभाष मित्तल की मंगलवार रात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम के बाद बुधवार दोपहर परिजनों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एहतियातन शहर में रैपिड एक्शन फोर्स की फ्लैग मार्च की गई।

loksabha election banner

अधिवक्ता सुभाष मित्तल (52)पुत्र शिवनारायण मित्तल मंगलवार रात को घर पर पिता के साथ बैठे हुए थे। नौ बजे के करीब एक बाइक सवार तीन बदमाश उनके घर के सामने आकर रुके। एक बदमाश घर में घुस गया और उसने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर सुभाष मित्तल की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद नकाबपोश बदमाश मदार दरवाजा से तरीनान की तरफ होते हुए फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग की, लेकिन उन्हें कोई सफलता नही मिल गई।

बुधवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उसके अलावा पुलिस मृतक के पुराने हिसाब-किताब के विषय में भी जानकारी खंगालने में जुटी है। उधर, बुधवार सुबह कोतवाली प्रभारी सुधीर कु मार त्यागी के नेतृत्व में शहर में आरएएफ की मौजूदगी में फ्लैग मार्च निकाला गया। घटना के बाद शहर में पूर्णतया शांति है।

दो करोड़ 87 लाख रुपए है खाते में

मृतक अधिवक्ता सुभाष मित्तल के खाते में दो करोड़ 87 लाख रुपए का बैलेंस था। जिसको लेकर चर्चा जोरों पर है। पुलिस भी जांच में जुटी है। परिवार की जिम्मेदारी और बहनों की शादी के बाद उन्होंने कई साल पहले पुराने मकान को बनवाया था। स्थानीय वकीलों और बार से भी कोई खास संबंध नहीं थे। बैंकों और उद्योगपतियों के लीगल एडवाइजर का काम संभालने वाले मित्तल के बैंक खाते में एकमुश्त कम दो करोड़ 87 लाख रुपए फिलहाल है। करीब दो दशक पहले दिल्ली निवासी पत्नी से उनका तलाक हो चुका है।

घिरे बदमाशों ने तान दिए थे हथियार

बताया जाता है कि फायरिंग के बाद शोर मचने पर जब बदमाश फरार हुए तो काले रंग की बाइक को घर की तरफ से आता देख मूंगफली विक्रेता के यहां खड़े लोगों ने बदमाशों को घेरना चाहा तो उन्होंने लोगों की तरफ हथियार तान दिए। तब जाकर लोग पीछे हटे और बदमाश फरार हो गए।

इन्होंने कहा..

अधिवक्ता हत्याकांड के खुलासे के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया है। यह टीम हत्याकांड से जुड़े सभी पहलुओं की जांच करने में जुट गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और हत्यारे गिरफ्त में होंगे।

-शैलेंद्र श्रीवास्तव, सीओ/एएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.