Move to Jagran APP

सपा नेता कामरान पर फिर मुकदमा दर्ज, रंगदारी की तहरीर

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 11:16 PM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 11:16 PM (IST)
सपा नेता कामरान पर फिर मुकदमा दर्ज, रंगदारी की तहरीर

खुर्जा, बुलंदशहर: सूबे में सपा की सरकार होने पर नगर निवासी आपराधिक किस्म का युवक कामरान खान पार्टी का चोला ओढ़कर संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहा है। करीब दर्जन भर से अधिक मुकदमों में वांछित चल रहे आरोपी सपा नेता पुलिस गिरफ्त से अभी दूर है। हालांकि कुछ सपा के उच्च श्रेणी के नेताओं का हाथ आरोपी के सिर पर होने से काफी किरकरी हो रही है। फिलहाल पुलिस आरोपी कामरान की तलाश में जुटी हुई है।

loksabha election banner

शुक्रवार को पत्रकार की फेसबुक आईडी पर अभद्र टिप्पणी करने की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि कामरान पर प्रापर्टी डीलर से एक लाख की रंगदारी मांगने के तहरीर की पुलिस जांच में जुटी है और कामरान खान पर शिकंजा कसता जा रहा है।

केस-1

एफबी पर पत्रकार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला महाराणा प्रताप नगर निवासी उपकार चौहान एक न्यूज चैनल में रिर्पोटर है। गत् 15 सितंबर की रात कामरान पुत्र सलीम ने अपने साथी के साथ एक तेल से भरे टैंकर को पकड़कर उसके चालक के साथ मारपीट कर उसके साथ लूटपाट की थी। चालक सतबीर की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। उन्होंने इससे संबधित खबर अपने चैनल पर प्रसारित की थी। इसके बाद कामरान ने शुक्रवार सुबह अपनी फेसबुक आईडी से उन्हें बदनाम करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। उपकार की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने देर शाम आरोपी कामरान के खिलाफ संबधित धारा में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

केस-2

प्रापर्टी डीलर से मांगी रंगदारी, तहरीर दी

नगर के मोहल्ला गुलशन बिहार निवासी प्रापर्टी डीलर शिव कुमार शर्मा ने बताया कि गत् 11 सितंबर की रात्रि करीब साढ़े दस बजे उनके फोन पर मोबाइल नंबर (72575058727) से कामरान खान पुत्र सलीम खान निवासी पानी की टंकी नपा परिषद मदार दरवाजा का कॉल आया था। सपा नेता कामरान ने एक लाख रुपए की रंगदारी मांगी। रंगदारी की रकम समय से न पहुंचाने पर जान से मारने की भी धमकी दी। रंगदारी मांगे जाने के बाद से प्रापर्टी डीलर और उसका परिवार सदमे में है। पुलिस जांच कर रही है।

दामन दागदार फिर भी आका दे रहे शरण

कामरान खान के दामन पर नित नए मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। मामला मीडिया की सुर्खियों में छाने पर भी समाजवादी नेता उसे संरक्षण देकर आलाधिकारियों पर दवाब बना रहे हैं। प्रभारी मंत्री रामसकल गुर्जर का कार्यक्रम अपने यहां कराने वाले कामरान ने स्थानीय अफसरों को मंत्री का रौब गालिब कर बरगला रखा है। जबकि कामरान एक मामले में जेल की हवा भी खा चुका है। इसके बाद भी सपा के वरिष्ठ नेता कामरान की पैरवी कर रहे हैं।

कामरान की आपराधिक फेहरिस्त में इजाफा

क्राईम सं. - धारा - थाना

1. 517/05 - 329/411 - जिला अलीगढ़

2. 692/10 - 448/511/386/504/506 आईपीसी - थाना खुर्जा नगर जिला बुलंदशहर

3. 328/13 - 420/467/468/471/379 आईपीसी - थाना खुर्जा नगर जिला बुलंदशहर

4. 390/13 - 420/468/667/509/471 आईपीसी - थाना खुर्जा नगर जिला बुलंदशहर

5. एनसीआर 54/13 - 323/504/506 आईपीसी - थाना खुर्जा नगर जिला बुलंदशहर

6. एनसीआर 724/14 - 394 आईपीसी - थाना खुर्जा नगर जिला बुलंदशहर

इन्होंने कहा..

कामरान खान पर पिछले सप्ताह लूट का मुकदमा पीड़ित ने दर्ज कराया था। पत्रकार उपकार चौहान की फेसबुक आईडी पर टिप्पणी करने के मामले में मिली तहरीर के खिलाफ कामरान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रापर्टी डीलर से रंगदारी मांगने की तहरीर पर कोतवाली पुलिस जांच कर जल्द कार्रवाई करेगी।

शैलेंद्र श्रीवास्तव, सीओ खुर्जा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.