Move to Jagran APP

शोहदे पर टूटी 'मर्दानी'

By Edited By: Published: Sun, 31 Aug 2014 10:40 PM (IST)Updated: Sun, 31 Aug 2014 10:40 PM (IST)
शोहदे पर टूटी 'मर्दानी'

बुलंदशहर : मोबाइल पर छेड़छाड़ से आजिज एक महिला रविवार को एक युवक पर मर्दानी बनकर टूटी। महिला ने युवक को चालाकी से पहले मलका पार्क बुलाया और फिर उसकी जमकर धुनाई की। फिलहाल आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त में है।

loksabha election banner

घटना रविवार की दोपहर करीब तीन बजे की है। मलका पार्क से एक युवक तेजी से बाहर की ओर भाग रहा था और उसके पीछे एक महिला थी। नकाबपोश महिला ने युवक को कुछ ही दूरी पर दौड़कर पकड़ लिया। इसके बाद महिला ने युवक की जमकर धुनाई की। महिला के मुताबिक वह औरंगाबाद की रहने वाली है। शादी के लायक उसके बच्चे है। पिछले पन्द्रह दिनों से उसके मोबाइल पर एक युवक फोन करके उसे तंग कर रहा था। हद पार हो गई तो रविवार को उसने युवक से मलका पार्क पर आकर मिलने को कहा। तयशुदा समय पर वह पार्क में पहुंच गई। उसने युवक को फोन करके वहां आने को कहा। युवक कुछ देर उसे बहकाता रहा मगर उसने उसे पहचान लिया। इसके बाद उसने युवक से मोबाइल पर तंग करने के बावत पूछताछ शुरू की। आरोप है कि विरोध जताने पर उसे धमकाया और घर से उठा लेने की धमकी दी। इसके बाद उसने युवक को पकड़ लिया। फंसता देख युवक ने भागने का प्रयास किया, मगर पकड़ा गया। वहीं मिर्जापुर निवासी युवक ने बताया कि उक्त महिला ने खुद उसे फोन करके पार्क में बुलाया था महिला काफी दिनों से महिला उसे तंग कर रही थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। फिलहाल पुलिस ने युवक के खिलाफ महिला से तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। जांच की जा रही है कि आखिर किसने किसको फोन किया।

युवक के पक्ष में जुटी पब्लिक

मोबाइल पर अश्लीलता को लेकर युवक को पीटने वाली महिला भी संदेह के घेरे में है। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला और युवक में आधा घंटे तक बातचीत हुई। इसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू किया। युवक की गिरफ्तारी के बाद बड़ी संख्या में पब्लिक कोतवाली नगर पहुंच गई और मांग करने लगी कि पुलिस इस मामले में जांच के उपरांत ही युवक पर कोई कार्रवाई करे।

महिला ने तहरीर दी है। द्वद्य पर संदेह नहीं किया जा सकता। जांच की जा रही है।

रामेश्वर कुमार, एसएसआइ कोतवाली नगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.