Move to Jagran APP

एडमिशन को लेकर छात्र नेताओं का हंगामा

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 10:40 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 10:40 PM (IST)
एडमिशन को लेकर छात्र नेताओं का हंगामा

गुलावठी, (बुलंदशहर): डीएनपीजी कालेज में बीए कक्षा में एडमिशन को लेकर छात्र नेताओं ने कालेज गेट पर हंगामा किया। प्राचार्य ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। इस दौरान छात्र नेताओं की पुलिस से झड़प भी हुई। इसके बाद पुलिस के काफी हस्तक्षेप के बाद छात्र नेता ने डीएम से लिखित शिकायत की।

loksabha election banner

चौधरी चरण सिंह विवि मेरठ से सम्बद्ध डीएनपीजी कालेज में बीए में एडमिशन के लिए गांव बरमदपुर निवासी चन्दगीराम ने रजिस्ट्रेशन कराया था। उसका आरोप है कि विश्वविद्यालय द्वारा जारी पहली सूची से लेकर पांचवी सूची तक उसका नंबर आ गया लेकिन उसके बावजूद कालेज प्राचार्य अपनी हठधर्मिता के चलते उसका एडमिशन नही कर रहे है। उक्त छात्र अपाहिज है जो एडमिशन को लेकर विवि के चक्कर काटता-काटता थक चुका है। छात्र ने पूर्व में एडमिशन को लेकर आत्मदाह की धमकी भी दी थी लेकिन उसके बावजूद भी विवि प्रशासन व जिला प्रशासन आंखें मूंदे बैठा हुआ है।

सोमवार को उक्त छात्र अपने साथी छात्र नेताओं के साथ कालेज में एडमिशन कराने पहुंचा लेकिन प्राचार्य ने उसे किसी भी सूरत में एडमिशन न करने की बात कहते हुए भगा दिया। छात्र नेता चन्दगीराम के साथ भाजयुमो नगर अध्यक्ष प्रिंस तेवतिया, उमंग नागर, सौरभ डागर, मनोज शर्मा, बंटी शर्मा, गौरव तेवतिया आदि छात्रों ने कालेज गेट पर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र चन्दगीराम को जबरन अपने साथ थाने ले जाने का प्रयास भी किया। इस दौरान छात्र नेताओं की पुलिस से झड़प भी हुई। प्राचार्य डा.महीपाल सिंह तोमर ने उक्त छात्र के कागजातों में त्रुटि बताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.