Move to Jagran APP

दोस्तों ने की थी पंजाब के किशोर की हत्या

धामपुर (बिजनौर) : 12 दिन पूर्व रेलवे ट्रैक के समीप मिले किशोर के शव प्रकरण का पुलिस ने बुधवार को पर्

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jul 2017 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2017 10:49 PM (IST)
दोस्तों ने की थी पंजाब के किशोर की हत्या
दोस्तों ने की थी पंजाब के किशोर की हत्या

धामपुर (बिजनौर) : 12 दिन पूर्व रेलवे ट्रैक के समीप मिले किशोर के शव प्रकरण का पुलिस ने बुधवार को पर्दाफाश कर दिया। झ्रगड़ा होने पर किशोर की दोस्तों ने ही हत्या की थी।

loksabha election banner

गत छह जुलाई की सुबह शुगर मिल के नजदीक रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में एक किशोर का शव मिला था। शिनाख्त नहीं हो सकी थी। बुधवार को पहुंची पंजाब पुलिस व किशोर के परिजनों ने बताया कि पंजाब के फिरोजपुर जनपद के ग्राम हबीबके निवासी 16 वर्षीय साजन पुत्र चन्ना घर से गायब हो गया था। बाद में पता चला कि समीपवर्ती गांव बागवली निवासी राहुल पुत्र लाल ¨सह व लक्खा पुत्र बूटा ¨सह उसे अपने साथ उत्तर प्रदेश के रामपुर लेकर गए थे, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। उसकी कोई जानकारी भी नहीं मिल सकी। साजन की मां रानो ने 13 जुलाई को इस बाबत फिरोजपुर थाने में दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपितों ने बताया कि रास्ते में उनकी साजन के साथ लड़ाई हो गई। उन्होंने साजन के पास मौजूद 12 हजार रुपये छीनने के बाद उसे धामपुर के पास चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। पंजाब पुलिस ने बताया कि दोनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। फिरोजपुर थाने के एसआइ हरप्रीत ¨सह व एएसआइ मेजर ¨सह साजन की मां के साथ धामपुर कोतवाली पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले का राजफाश कर दिया। दोनों आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

---

नशे के सौदागर थे तीनों दोस्त

पंजाब पुलिस की मानें तो साजन व उसके दोनों दोस्त राहुल एवं लक्खा ¨सह नशे के आदी थे। इसके साथ ही नशीले पदार्थो की तस्करी में भी संलिप्त थे। पुलिस के मुताबिक घटना से पहले तीनों दोस्त नशीला पदार्थ खरीदने के लिए ही रामपुर जा रहे थे लेकिन रास्ते में झगड़ा हो गया और साजन की हत्या कर दी गई।

----

इनका कहना है

घटनास्थल से मिले कपड़े व बरामद अन्य सामान पंजाब पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिए गए हैं।

- संजय प्रताप ¨सह, कोतवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.