Move to Jagran APP

आज गैंगस्टर कोर्ट में पेश होगा मुनीर

संवाद सूत्र, स्योहारा : एनआइए अफसर तंजील हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुनीर आज गैंगेस्टर कोर्ट में पेश

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 May 2017 09:42 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2017 09:42 PM (IST)
आज गैंगस्टर कोर्ट में पेश होगा मुनीर
आज गैंगस्टर कोर्ट में पेश होगा मुनीर

संवाद सूत्र, स्योहारा : एनआइए अफसर तंजील हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुनीर आज गैंगेस्टर कोर्ट में पेश होगा। हत्या सहित अन्य संगीन अपराधों में संलिप्त मुनीर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

prime article banner

तीन अप्रैल 2016 की रात सहसपुर निवासी एनआइए के डीएसपी तंजील अहमद की गांव में ही गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। हमले में कार सवार उनकी पत्नी फरजाना व दो बच्चे भी गंभीर घायल हुए थे। दिल्ली में उपचार के दौरान तंजील की पत्नी फरजाना की भी मौत हो गई थी। मामले का खुलासा होने पर सहसपुर निवासी मुनीर पुत्र महताब मुख्य आरोपी के रूप में सामने आया था। उसने अपने साथी रिहान, तंजीम, जैनी व रिजवान के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। मुनीर पर इसके अलावा भी विभिन्न थानों में लूट, हत्या, रंगदारी आदि के कई संगीन मुकदमें दर्ज होने के साथ ही गैंगेस्टर भी लगी है। गैंगेस्टर कोर्ट में पेश होने के लिए कोर्ट ने बीती नौ मई को उसका तलबी वारंट जारी किया था। मुनीर पर चल रहे अपराधिक मामलों की लिस्ट लंबी होने के कारण तिहाड़ जेल से उक्त तिथि नहीं मिल पाई थी। इसके बाद कोर्ट ने मुनीर को 26 मई को गैंगेस्टर कोर्ट में तलब किया। ऐसे में अगर कोई अड़चन नहीं आई तो मुनीर आज (शुक्रवार) को कोर्ट में पेश हो सकता है। थानाध्यक्ष धर्मपाल ¨सह ने बताया कि 26 मई की तिथि मुनीर की गैंगेस्टर कोर्ट में पेश होने के लिए तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.