Move to Jagran APP

डीएम, सीडीओ ने अपनी गाड़ियों से उतारी नीली बत्ती

बिजनौर : शासन के आदेश के बाद जिले के सभी अधिकारियों ने अपनी गाड़ियों की नीली बत्ती उतार ली। जिलाधिका

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 09:27 PM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 09:27 PM (IST)
डीएम, सीडीओ ने अपनी गाड़ियों से उतारी नीली बत्ती
डीएम, सीडीओ ने अपनी गाड़ियों से उतारी नीली बत्ती

बिजनौर : शासन के आदेश के बाद जिले के सभी अधिकारियों ने अपनी गाड़ियों की नीली बत्ती उतार ली। जिलाधिकारी व सीडीओ से स्वयं अपने वाहनों से बत्तियां उतारीं। उन्होंने कहा कि इससे जन सामान्य को यह आभास होगा कि उच्च पदों पर नियुक्त अधिकारी भी उन्हीं के बीच के हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार को कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी जगत राज ने अपनी गाड़ी से नीली बत्ती उतार ली। सीडीओ डा. इंद्रमणि त्रिपाठी ने विकास भवन में खड़ी अपनी गाड़ी से नीली बत्ती स्वयं उतारकर रख ली। कलक्ट्रेट और विकास भवन समेत अन्य विभागों के अधिकारियों ने भी अपनी गाड़ियों से नीली बत्तियां हटाकर रख दीं। कलक्ट्रेट में गाड़ियों से बत्तियां उतरवाते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन जन सामान्य को शासन की नीतियों एवं कार्यक्रमों का लाभ पहुंचाने के लिए कटिबद्ध है और समाज में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को भी निष्पक्ष और बिना भेदभाव जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए प्रयासरत है। इसके कुछ देर बाद डीएफओ बिजनौर अपनी गाड़ी से पहुंचे। उस पर नीली बत्ती लगी हुई। जिलाधिकारी की गाड़ी पर बत्ती लगी न देख उन्होंने भी अपनी गाड़ी की बत्ती उतरवा दी। साथ ही बाद में पहुंचे तहसीलों के एसडीएम ने भी कलक्ट्रेट पहुंचकर अपनी गाड़ियों की बत्तियां उतरवाकर रख लीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.