Move to Jagran APP

शिक्षकों ने जड़ा बीएसए कार्यालय पर ताला, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बिजनौर : शिक्षिका से अभद्रता करने के विरोध में शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मंगलवार को जिल

By Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 10:41 PM (IST)
शिक्षकों ने जड़ा बीएसए कार्यालय पर ताला, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बिजनौर : शिक्षिका से अभद्रता करने के विरोध में शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मंगलवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन के साथ तालाबंदी की और प्रांगण में धरना देकर बैठ गए।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ, प्राथमिक शिक्षक संघ व शिक्षामित्र संगठन के पदाधिकारी व शिक्षक मंगलवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर एकत्र हुए, यहां उन्होंने शिक्षिका के साथ अभद्रता करने के विरोध में बीएसए के खिलाफ प्रदर्शन किया और कार्यालय से कर्मचारी बाहर निकालकर तालाबंदी की। इसके बाद धरना देकर बैठ गए।

धरने पर वक्ताओं ने कहा कि शिक्षक विभाग में ही महिलाओं का सम्मान नहीं है। वक्ताओं ने कहा कि जब तक पीड़ित शिक्षिका को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। जिलाध्यक्ष सुधीर यादव ने सभी शिक्षकों ने आह्वान किया कि बुधवार को सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं दस बजे मिड-डे-मील बच्चों को खिलाने के बाद विद्यालय बंद करके जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंचे। तालाबंदी और धरने पर नागेश कुमार, दुष्यंत कुमार, प्रशांत कुमार, सौरभ चौधरी, पुनीत चौधरी, राकेश कुमार, भूपेन्द्र चौधरी, भूपेन्द्र चौहान, संदीप कुमार, अमित त्यागी, गौरव, सत्यवीर ¨सह, कामेन्द्र ¨सह आदि रहे।

--

शिक्षक नेता निलंबित

बिजनौर : शिक्षिका के साथ अभद्रता मामले में बीएसए का पक्ष में शिक्षकों का आह्वान करना शिक्षक नेता को महंगा पड़ा। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महेशचंद्र ने बताया कि शिक्षक नौबहार ¨सह को अनुशासनहीनता के मामले में निलंबित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.