Move to Jagran APP

चलती रोडवेज बस में युवक की गोली मारकर हत्या

बिजनौर : कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में शनिवार दिनदहाड़े चलती रोडवेज बस में युवक की गोली मारकर हत्या

By Edited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2015 10:56 PM (IST)
चलती रोडवेज बस में युवक की गोली मारकर हत्या

बिजनौर : कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में शनिवार दिनदहाड़े चलती रोडवेज बस में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर बस को धीमी कराकर फरार हो गए। सनसनी वारदात की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस कत्ल के पीछे मृतक द्वारा बहन की दहेज हत्या में पैरवी करना मानकर चल रही है।

loksabha election banner

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के निवासी भगवानपुर निवासी वहाजुद्दीन (35) पुत्र मोहम्मद अजीज शनिवार को बिजनौर आया था। दोपहर पौने दो बजे वह घर जाने के लिए धामपुर डिपो की नगीना जाने वाली अनुबंधित बस में बैठ गया। वहाजुद्दीन कंडक्टर वाली सीट पर बैठा था। बस कोतवाली देहात से निकलने के बाद गांव रोशनपुर गागन की पुलिया के पास पहुंची तभी पीछे परिचालक के बराबर सीट पर बैठे दो युवकों में से एक ने परिचालक राजीव पर पिस्टल तान दी, जबकि दूसरे ने वहाजुद्दीन कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। वहाजुद्दीन नीचे गिर गया। इसके बाद एक गोली दूसरे हमलावर मार दी। हमलावरों ने चालक को बस धीमी करने को कहा। बस धीमी होते ही हमलावर चलती बस से कूदकर फरार हो गए। वारदात के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी हरिनारायण ¨सह, एसपी देहात राधेश्याम, सीओ नगीना गमलेश्वर बिल्टोरिया मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हमलावरों की तलाश में अभियान चलाया गया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस को मौके से दो खोखे बरामद हुए हैं। गोली कनपटी पर सटाकर मारी गई थी। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। एसपी हरिनारायण ने बताया कि चार साल पहले मृतक की बहन गुलफशां की ससुरालियों ने हत्या कर दी थी। कोट कादर निवासी बहनोई मुजीद इस मामले में जेल में बंद हैं। वहाजुद्दीन केस की पैरवी कर रहा था। आरोपी पक्ष से फैसले का दबाव बना रहा था। मुजीद पक्ष की ओर से वहाजुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा भी दर्ज हुआ था, लेकिन वह समझौते के लिए तैयार नहीं हुआ था। इस पर मुजीद पक्ष ने वहाजुद्दीन के कत्ल की धमकी दी थी। अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.