Move to Jagran APP

सपाइयों ने सिपाही को पीटा

बिजनौर : सपाइयों ने एक सिपाही की बेरहमी से पिटाई कर दी। सिपाही का कसूर बस इतना था कि उसने वाहन चेकिं

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 11:16 PM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 11:16 PM (IST)
सपाइयों ने सिपाही को पीटा

बिजनौर : सपाइयों ने एक सिपाही की बेरहमी से पिटाई कर दी। सिपाही का कसूर बस इतना था कि उसने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार चार लोगों को पकड़ा था और सपाई उस पर बाइक छोड़ने का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने तीन सपाइयों समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गुरुवार दोपहर डाकखाने चौराहे पर एसआइ अता मोहम्मद, सिपाही दीपक कुमार व होमगार्ड बीरबल वाहन चेकिंग कर रहे थे। पुलिस ने एक बाइक पर सवार चार लोगों को पकड़ लिया। वाहन का स्वामी घर से कागजात लाने की बात कहकर मौके से चला गया। इसी दौरान दारोगा तहसील चौकी पर किसी काम से चले गए। आरोप है कि सपा युवजन सभा के पूर्व जिला सचिव मोहल्ला चाहशीरी निवासी अखलाक पप्पू, सभासद व सपा मजदूर सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष महमूद कस्सार व सभासद वसीम समेत छह लोग एक स्कार्पियो में सवार होकर मौके पर पहुंचे और सिपाही दीपक से बाइक छोड़ने को कहा। सिपाही ने दारोगा की अनुमति के बिना बाइक छोड़ने से इन्कार कर दिया। इस पर उन्होंने सिपाही की पिटाई करनी शुरू कर दी। बाद में सपाई फरार हो गए। सिपाही का आरोप है कि अखलाक पप्पू ने उस पर चाकू से भी हमला किया था, लेकिन उसने दायां हाथ आगे कर दिया। इससे चाकू उसके दायें हाथ पर ही लगा। वहीं अन्य लोगों ने लाठी व डंडों से उसके व होमगार्ड समेत मारपीट की। सिपाही ने मामले की शिकायत एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह से की। एसपी के आदेश पर थाना कोतवाली शहर पुलिस ने सपाइयों समेत छह के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी ने इसकी पुष्टि की है।

- कार चालक व स्वामी को अभयदान

सिपाही ने जिस स्कार्पियो से सपा नेता व अन्य उसे पीटने आए थे, उस चालक व स्वामी के नाम भी पुलिस को बताए थे। पुलिस ने स्कार्पियो स्वामी व चालक को अभयदान दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.