Move to Jagran APP

एबीवीपी ने पेशावर में मारे गए बच्चों को दी श्रद्धांजलि

चांदपुर (बिजनौर): पाकिस्तान के पेशावर स्थित आर्मी स्कूल में आतंकवाद की घटना को लेकर हर कोई आहत है। आ

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 06:38 PM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 06:38 PM (IST)
एबीवीपी ने पेशावर में मारे गए बच्चों को दी श्रद्धांजलि

चांदपुर (बिजनौर): पाकिस्तान के पेशावर स्थित आर्मी स्कूल में आतंकवाद की घटना को लेकर हर कोई आहत है। आतंकवादियों द्वारा मारे गए बच्चों की आत्मशांति के लिए अभाविप, बजरंग दल व शिवसेना ने दो मिनट का मौन रखकर मृतकों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की।

loksabha election banner

गुरुवार को विवेकानंद ग‌र्ल्स कालेज में आयोजित अभाविप की बैठक में मीडिया प्रभारी आकाश कर्णवाल ने कहा कि पाकिस्तान की यह घटना दु:खद है। भारत सरकार को भी आतंकवादियों के विरूद्ध कड़ा फैसला लेना होगा। छात्रों ने इस घटना में मारे गए बच्चों की आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। अध्यक्षता मयंक माहेश्वरी व संचालन ने नमन माहेश्वरी ने किया। इस मौके पर हरमिंदर सिंह, गुरूपर्व सिंह, विशाल सिंह, नितेश तोमर, मनोज अग्रवाल, अमित कुमार, तुषार, कार्तिक वशिष्ठ, अंकित कुमार, शिवम अग्रवाल, राहुल खन्ना, अरूण कुमार, करन व राहुल कुमार आदि मौजूद रहे।

उधर बजरंगदल व शिवसेना की बैठक में भी इस निंदनीय घटना पर रोष जताता गया। वक्ताओं ने कहा कि आतंकियों का कोई धर्म, ईमान या मजहब नहीं होता है, बल्कि उनका उद्देश्य लोगों को मारकर आंतक फैलाना होता है। उन्होंने पाकिस्तान सरकार से आंतकी दाऊद इब्राहिम व हाफिज सईद को भारत सरकार को सौंपने की मांग उठाई। इसमें प्रमोद, नरेश, धर्मवीर, छतरपाल व राकेश आदि मौजूद हे। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने घटना में मारे गए बच्चों की आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। अध्यक्षता चमन सिंह व संचालन अमित पवार ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.