Move to Jagran APP

खतरे का सायरन बजते ही डिपो में अफरा-तफरी

नजीबाबाद : आग लगने की सूचना देने वाले खतरे का सायरन बजते ही इंडियन ऑयल डिपो में अफरा-तफरी मच गई। डिप

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 10:13 PM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 10:13 PM (IST)
खतरे का सायरन बजते ही डिपो में अफरा-तफरी

नजीबाबाद : आग लगने की सूचना देने वाले खतरे का सायरन बजते ही इंडियन ऑयल डिपो में अफरा-तफरी मच गई। डिपो में हुई मॉक ड्रिल के दौरान डिपो और अग्निशमन विभाग की संयुक्त टीम ने आग बुझाने का प्रदर्शन भी किया।

loksabha election banner

आदर्श नगर स्थित इंडियन ऑयल डिपो में नोडल अधिकारी/एसडीएम मनोज कुमार की अध्यक्षता में हुई विचार गोष्ठी में मुख्य अग्निशमन अधिकारी जेड.ए. रिजवी ने कहा कि तीनों ऑयल डिपो घनी आबादी में है, ऐसे में डिपो अधिकारियों और कर्मचारियों का दायित्व बढ़ जाता है कि वह डिपो और आसपास के स्थानों पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त करें। उन्होंने डिपो कर्मियों को आग बुझाने और आग से बचाव के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। गोष्ठी के बाद डिपो परिसर में आग लगने की सूचना देने वाला सायरन बजाया गया। सायरन बजते ही डिपो और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने डिपो में लगी कृत्रिम आग बुझाने का प्रदर्शन किया। इस मौके पर तीनों डिपो के अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.