Move to Jagran APP

एएसपी ने दी हिदायत नहीं बजेगा डीजे

भदोही : होली के मद्देनजर सोमवार को कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक हुई। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक एलप

By Edited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 09:38 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 09:38 PM (IST)
एएसपी ने दी हिदायत नहीं बजेगा डीजे

भदोही : होली के मद्देनजर सोमवार को कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक हुई। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक एलपी यादव ने कहा कि त्योहार के अवसर पर डीजे पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा। सुरक्षा के मद्देनजर पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था रहेगी।

loksabha election banner

गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी होली शुक्रवार को पड़ रहा है। कालीन नगरी की संवेदनशीलता के मद्देनजर प्रशासन त्योहार को लेकर गंभीर है। एएसपी श्री यादव ने कहा कि जुमा की नमाज के चलते 12 बजे तक होली खेलने की अनुमति रहेगी। इसके बाद सड़कों पर रंग गुलाल उड़ाते पाए जाने पर कार्रवाई होगी। कहा कि जुलूस पर प्रतिबंध के साथ नशे का सेवन करते पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि रंगों का त्योहार होली आपसी सौहार्द की एक मिसाल होता है, लोगों को त्योहार की महत्ता का सम्मान करना चाहिए।

लगे हाथ रंगों से परहेज करने वालों को भी सतर्कता बरतने का आह्वान किया। कहा कि जिन्हें रंगों से दिक्कत हो उन्हें होली दिन स्वयं भी सावधानी बरतनी होगी। बताया कि शुक्रवार को शराब, भांग की दुकानें बंद रहेंगी। उन्होंने डीजे स्वामियों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि उक्त त्योहार के अवसर पर कहीं भी डीजे बजता हुआ पाया गया तो इसे बजवाने वाले के साथ उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले उपजिलाधिकारी उमाकांत त्रिपाठी व क्षेत्राधिकारी एपी ¨सह ने लोगों से सहयोग की अपेक्षा करते हुए पर्व शांति पूर्ण ढंग से संपन्न कराने पर जोर दिया। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी टीएन तिवारी, एसडीओ मित्ररंजन, जेई विनोद यादव, सेनेटरी इंस्पेक्टर शैलेश ठाकुर, सभासद हसीब खां, दानिश सिद्दीकी, शिवशंकर ¨सह आदि थे। संचालन कोतवाल रमेश चौबे ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.