PreviousNext

राधेश्याम की हत्या के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

Publish Date:Sun, 17 Sep 2017 11:16 PM (IST) | Updated Date:Sun, 17 Sep 2017 11:16 PM (IST)
राधेश्याम की हत्या के खुलासे के करीब पहुंची पुलिसराधेश्याम की हत्या के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस
बस्ती: वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बांसापार निवासी राधेश्याम शुक्ल की हत्या के तह तक पुलिस पहुंच

बस्ती: वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बांसापार निवासी राधेश्याम शुक्ल की हत्या के तह तक पुलिस पहुंच गई है। सूत्रों की माने तो पुलिस घटना के खुलासे के काफी नजदीक है। घटना को अंजाम देने वाले उसकी नजर में आ चुके हैं।

गुरुवार की शाम से लापता राधेश्याम की लाश शुक्रवार की सुबह मुंडेरवा थाने के कुर्थिया रेलवे फाटक के पास खेत में मिली थी। उनके गले और पेट पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान थे।

राधेश्याम की हत्या क्यों और किसने की इसे लेकर पुलिस परेशान थी, मगर जैसे ही उसे पता चला कि राधेश्याम हत्या और हत्या के प्रयास का आरोपी रह चुका है तो पुलिस को जांच के लिए एक महत्वपूर्ण ¨बदु मिल गया। इसके साथ ही पुलिस कई अन्य ¨बदुओं पर भी काम करने लगी। कुल चार ¨बदुओं पर काम कर रही पुलिस को एक ¨बदु पर सफलता मिल चुकी है। वह उसी के सहारे कातिल तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है। इसी कड़ी में मुंडेरवा पुलिस ने वाल्टरगंज के साथ ही एक अन्य थाना क्षेत्र में कुछ लोगों से घटना को लेकर पूछताछ की है। अब तक की जो स्थिति है उससे लग रहा है कि पुलिस राधेश्याम के कातिल तक पहुंच गई है, या उसे कातिल का सुराग मिल चुका है।

..........

राधेश्याम की हत्या के मामले में मुंडेरवा पुलिस के साथ ही कुछ अन्य पुलिस की टीमें भी काम कर रहीं है। हत्या को लेकर कई ¨बदुओं पर पुलिस जांच कर रही है, बहरहाल हम घटना के खुलासे के करीब है।

संकल्प शर्मा

एसपी, बस्ती।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:crim e(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

23 को आएंगे डिप्टी सीएम, बैठक कर बनाई रणनीतिआबकारी मंत्री ने की स्वच्छता अभियान की शुरुआत
यह भी देखें