Move to Jagran APP

अपराध संक्षिप्त

बच्चों के विवाद में मारपीट, 13 नामजद बस्ती : कलवारी पुलिस ने थाना क्षेत्र के गायघाट में बच्चों

By Edited By: Published: Sat, 25 Jun 2016 11:24 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 11:24 PM (IST)
अपराध संक्षिप्त

बच्चों के विवाद में मारपीट, 13 नामजद

loksabha election banner

बस्ती : कलवारी पुलिस ने थाना क्षेत्र के गायघाट में बच्चों के विवाद में हुई मारपीट के मामले में एक पक्ष की तहरीर पर नौ तथा दूसरे पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ घर में घुस कर ईंट से मारने, जान माल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। गांव में शुक्रवार को एक बच्चे को खेल-खेल में चोट लग गई। इस मामले में एक पक्ष जब उलाहना देने गया तो दूसरे पक्ष ने उसे दौड़ा लिया, घर में घुस कर मारा पीटा। पुलिस ने पीड़ित शंभू नाथ की तहरीर पर राकेश कुमार, रमेश कुमार, विजय कुमार, अवधेश कुमार, राजकुमार उर्फ बबलू, जुगुल किशोर, वीरेंद्र, महेंद्र व जितेंद्र के खिलाफ तो दूसरे पक्ष के राकेश की तहरीर पर शम्भू, शंकर, पप्पू, राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दुर्घटना का मुकदमा

बस्ती : कोतवाली पुलिस ने डारीडीहा चौराहा पर 18 जून को वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति को ठोकर मार देने के मामले में पिपरा गौतम थाना नगर निवासी सूचित कुमार ¨सह की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ दुर्घटना का मुकदमा दर्ज किया है।

मुकदमा

बस्ती : कलवारी पुलिस ने नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगाने के मामले में लालगंज थाना क्षेत्र के महसों गांव निवासी अमित पांडेय व उसके दोस्त शुभम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.