Move to Jagran APP

व्यवसायी के शव को लेकर प्रदर्शन, चक्काजाम

By Edited By: Published: Mon, 01 Sep 2014 10:18 PM (IST)Updated: Mon, 01 Sep 2014 10:18 PM (IST)
व्यवसायी के शव को लेकर प्रदर्शन, चक्काजाम

जागरण संवाददाता, बस्ती : लालगंज थाना क्षेत्र के साहूपार गांव में शनिवार को लूट के लिए किए गए हमले में घायल सराफा व्यवसायी की मौत को लेकर इलाके में गुस्सा चरम पर है। सोमवार को घटना के विरोध में आसपास के बाजार बंद रहे। लामबंद ग्रामीणों व व्यवसायियों ने योगेंद्र के शव को एंबुलेंस में रखकर बस्ती महुली मार्ग पर जाम लगा दिया।

loksabha election banner

क्षेत्र का माहौल सुबह से ही तनावपूर्ण रहा। लोगों ने क्षेत्र के सभी स्कूलों को जहां बंद करा दिया था, वहीं नाराज व्यवसायियों ने स्वत: अपनी दुकानें बंद कर ली थी। सोमवार को पौ फटते ही ग्रामीणों का हुजूम सड़क पर निकल पड़ा। करीब एक बजे जैसे ही योगेंद्र के शव को लेकर एम्बुलेंस गांव पहुंची। भीड़ दबाव बनाकर महसों चौराहा तक एम्बुलेंस को ले आई। देखते ही देखते चौराहे पर जाम लग गया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई। सीओ रुधौली सुरेंद्र द्विवेदी व जिले के आधा दर्जन थानेदार मोर्चा संभाले हुए थे। मामले के शीघ्र खुलासे के आश्वासन पर लोग माने और जाम हटाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.